scriptसपना चौधरी से लेकर सलमान तक ये 10 वीडियो इस हफ्ते हुए जबरदस्त वायरल, आप भी देखें | top 10 dance and funny viral videos | Patrika News
बॉलीवुड

सपना चौधरी से लेकर सलमान तक ये 10 वीडियो इस हफ्ते हुए जबरदस्त वायरल, आप भी देखें

इन वायरल वीडियोज को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान।

Apr 16, 2018 / 01:45 pm

Preeti Khushwaha

sapna and priya

sapna and priya

मुंबई। आज खुद को फेमस करने का सबसे अच्छा और आसान तरीका सोशल मीडिया है। एक छोटा सा वीडियो वायरल होते ही किसी को भी रातों-रात स्टार बना देता है। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ने भी अपने वीडियो सोशल साइड पर शेयर किए हैं। आज हम आपको इस सप्ताह वायरल हुए ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर:
वैलेंटाइन के दिन प्रिया प्रकाश वारियर का महज कुछ ही सेकेंड्स का आंख मारने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और वह रातों-रात स्टार बन गईं। आंख मारने वाले वीडियो के बाद उनके कई वीडियो सामने आए। यही नहीं न जाने कितने लोगों ने उनके वीडियो के कॉपी करने की कोशिश की। जहां प्रिया का वायरल वीडियो रोमांटिक था वहीं उनकी इसी वीडियो की नकल कर लोगों ने कई फनी वीडियोज भी बनाए। एक ऐसा ही फनी वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए वीडियो में एक शख्स प्रिया की तरह अपने आंखों से निशारा करता हुआ नजर आ रहा है। इस शख्स के एक्सप्रेशन इतने कॉमेडी है कि इसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ मोबाइल पर आंखों के इशारे करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर डाला गया है। जिसमें वे को-स्टार के साथ हैं। हालांकि ये वीडियो ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के प्रमोशन के दौरान का लग रहा है।

सपना चौधरी :
हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के डांस के सभी दीवाने हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने के बाद सपना को लगातार फिल्मों में काम करने के आॅफर मिल रहे हैं। हाल ही में सपना ने अपना एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियों में वह किसी गाने पर नहीं बल्कि एक म्यूजिक पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

वहीं उनका कुछ ही घंटों पहले पोस्ट किया गया डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अर्शी खान के साथ कमर मटकाती नजर आ रही हैं। वह अर्शी संग नुसरत फतेह अली खान के गाए सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर…’ पर जमकर नाच रही हैं। इस वीडियो को अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दिशा पटानी:
दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में तो रहती ही हैं, हाल ही में उनकी फिल्म ‘बागी 2’ सुपरहिट भी रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ , जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत अंदाज में विदेशी गाने पर थिरक रही हैं।

प्रियांक शर्मा:
बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा अक्सर अपने पोस्ट और कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही उनका एक सॉन्ग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान :
सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैै। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग की तैयारियों में लग गए हैं। हाल ही में फिल्म ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता बैक फ्लिप करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ का है, जिसकी ट्रेनिंग के लिए सलमान रात 2 बजे हवा में कालाबाजी करते दिख रहे हैं। अली के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी:
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पंजाबी लिबाज में मेकअप करती नजर आ रही हैं। साथ ही वीडियो के अंत में वह पंजाबी डांस करती भी दिखीं।

अदा शर्मा:
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में वह रैपर बादशाह के गाने ‘करेजा, करेजा…’ पर जबरदस्‍त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं। अदा के डांसिंग मूव्‍ज काफी अच्‍छे हैं।

अनीता हसनंदानी:
टीवी की मशहूर अदाकारा अनिता हसनंदानी ने 14 अप्रेल को अपना जन्मदिन फैमिली के साथ गोवा में मनाया। बर्थडे पार्टी के दौरान अनिता और उनके फ्रेंड्स ने कई सारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए। लेकिन इन सबके बीच एक और वीडियो जारी हुआ जिसमें अनिता ने अपने पति को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनाती हैं। जिसे सुनते ही रोहित के होश उड़ जाते है। यह काफी फनी वीडियो है।

अरशद वारसी:
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने दोस्त की पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। उनको देखते ही उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए आगे आए और उन्हें चारों तरफ से उन्हें घेर लिया। इस दौरान उनकी पत्नी मारिया गोरेती भी उनके साथ थीं। फैंस ने सेल्फी के चक्कर में उन्हें इतना परेशान कर दिया कि मारिया को वहां से भागना पड़ा।

Home / Entertainment / Bollywood / सपना चौधरी से लेकर सलमान तक ये 10 वीडियो इस हफ्ते हुए जबरदस्त वायरल, आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो