script‘इंशाअल्लाह’ के सेट पर स्टार्स की कड़ी सुरक्षा से लेकर समीरा के अंडरवाटर फोटोशूट तक, जानें ये 8 खास खबरें | top 8 latest bollywood news wrap up | Patrika News
बॉलीवुड

‘इंशाअल्लाह’ के सेट पर स्टार्स की कड़ी सुरक्षा से लेकर समीरा के अंडरवाटर फोटोशूट तक, जानें ये 8 खास खबरें

सेलिब्रिटीज के सोशल लाइफ से जुड़ी वो खबरें जो इन दिनों रही हैं खास। तो आइए देखते हैं लेटेस्ट खबरें।

मुंबईJul 10, 2019 / 09:10 am

Riya Jain

top bollywood latest news

top bollywood latest news

आज हम आपको बताएंगे फिल्मी गॅासिप से लेकर टॉलीवुड तक की सारी अपेडट्स, टीवी इंडस्ट्री में चल रही हलचल, हॉलीवुड का एक्शन और सेलिब्रिटीज के सोशल लाइफ से जुड़ी वो खबरें जो इन दिनों रही हैं खास। तो आइए देखते हैं लेटेस्ट खबरें।

1. बॅालीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस के लिए हमेशा से जाने जाते हैं। आजकल स्टार्स अपने हैल्थ का काफी ध्यान रख रहे हैं। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने हाल में तेजी से वायरल हो रहे बॉटल कैप चैलेंज को एक्सेप्ट कर बी-टाउन में नया ट्रेंड शुरु कर दिया है। इसके बाद से लगातार स्टार्स इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे हैं। इस चैलेंज को मशहूर स्टार्स एक्सेप्ट कर रहे हैं।

2. एक बार संजय लीला भंसाली अपने शानदार निर्देशन लेकर आ रहे हैं। कई सालों बाद वह बॅालीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। अब ये फिल्म शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए संजय लीला भंसाली ने पूरी तैयारी कर ली है। लेकिन शूटिंग के दौरान कोई दिक्कत न हो इसके लिए भंसाली ने खासा तैयारी की है।

 

bottle-cap-challenge

3. बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी प्रेग्नेंट हैं और वह इस खास फेज को काफी एंजॉय कर रही है। हाल ही में समीरा रेड्डी ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए अंडरवाटर फोटोशूट करवाया है।

4. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म आर्टिकल 15 article 15 को लेकर काफी चर्चाओं में है। इसी के साथ अब स्टार जल्द ही अपनी ही फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल में नजर आने वाले है। खास बात ये है की फिल्म एक गे कपल की कहानी पर आधारित है। अब खबरें आ रही हैं की आयुष्मान के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव रोमांस कर सकते हैं।

 

sameera-reddy

5. बॅालीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शाहिद कपूर काफी सुर्खियों में हैं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अपने पति की सक्सेस को काफी एन्जॅाय कर रही है। ये खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। इसी बीच हाल में मीरा ने अपनी खास दोस्त की शादी अटेंड की। इस दौरान की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है।

6. बालाजी के सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाकर चर्चा में आई एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। जल्द ही वहव ऋतिक रोशन जैसे स्टार के साथ फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाली हैं। हाल में एक्ट्रेस ने फिल्म में उन्हें कैसे चांस मिला, इसके पीछे की पूरी कहानी बताई।

 

mira-rajput

7. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री से बहुत दूर हैं लेकिन वह बिजनैस लाइन का एक जाना-माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ी रहती हैं। हाल में गौरी, एक्ट्रेस रही नम्रता फटना नवीस के साथ ग्रेविटस रत्ना के बुक लॅान्च पर पहुंची।

8. शाहिद कपूर और कियाका आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस पूरी टीम काफी एन्जॅाय कर रही है। हाल में लीड स्टार्स के लिए खास सक्सेस पार्टी रखी गई जिसमें कई और सितारे पहुंचे।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘इंशाअल्लाह’ के सेट पर स्टार्स की कड़ी सुरक्षा से लेकर समीरा के अंडरवाटर फोटोशूट तक, जानें ये 8 खास खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो