रिहाना को पॉर्न स्टार कहना Kangana को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने शेयर की एक्ट्रेस की बिकनी-इंटीमेट सीन्स की तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Feb 2021, 02:56 PM IST
रिहाना को पॉर्न स्टार कहना Kangana को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने शेयर की एक्ट्रेस की बिकनी-इंटीमेट सीन्स की तस्वीरें
Trollers Shared Kangana Ranaut Bikini And Intimate Scenes Photos

  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ( Pop Singer Rihanna ) को बताया पॉर्न स्टार
  • सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगाई कंगना की क्लास
  • ट्रोलर्स ने शेयर की कंगना की बिकनी और इंटीमेट सीन्स की फोटोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितना अपनी शानदार फिल्मों की वजह से लोगों की निगाहों में बनी रहती हैं, उतना ही वह अपने विवादित ट्विट्स की वजह से भी लोगों की नज़रों में खटकती रहती हैं। काफी लंबे समय से देखा जा रहा है कि एक के बाद एक कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ताने कसती जा रही हैं। बड़ी से बड़ी हस्ति को कंगना अपनी जुबान से खूब खरी-खोटी सुना चुकी हैं। बीते दिन भी सोशल मीडिया पर कंगना की तरफ से खूब हंगामा देखने को मिला। जिसमें उन्होंने हॉलीवुड सिंगर रिहाना की जमकर धज्जियां उड़ाई थीं। लेकिन कंगना का यह वार अब उन पर ही वापस आता हुआ नज़र आ रहा है। रिहाना के साथ-साथ अब कंगना भी खूब ट्रोल हो रही हैं।

रिहाना को इस तरह से जवाब देना शायद लोगों का पसंद नहीं आया और उन्होंने भी कंगना को अपने लपेटे में ले लिया। ट्रोलर्स ने रिहाना की ही तरह कंगना की कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की। जिसमें वह बिकनी पहने हुए पोज देती हुई नज़र आ रही हैं। यही नहीं कंगना की कुछ ऐसी फिल्मों की भी तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वह को-एक्टर संग इंटीमेट सीन्स देते हुए दिखाई दे रही हैं। कंगना को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर Kangana-Taapsee की जुबानी जंग जारी, 'धाकड़ गर्ल' ने एक्ट्रेस को कहा- 'बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच'

 

दरअसल, बीते दिन अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन पर अपनी राय रख कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। किसान आंदोलन पर रिहाना का ट्वीट कंगना को पसंद नहीं आया और उन्होंने रिहाना के खिलाफ ट्वीट करते हुए उनकी तुलना पॉर्न स्टार से करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। जिसके साथ उन्होंने रिहाना के कुछ कॉन्सर्ट की तस्वीरें भी शेयर की। जिसमें रिहाना बोल्ड अंदाज में नज़र आ रही थीं। कंगना ने रिहाना के साथ खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। जिसमें एक ओर रिहाना बोल्ड अवतार में तो कंगना सभ्य अंदाज में नज़र आईं। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने संघी नारी को सब पर भारी होने की बात लिखी। साथ ही उन्होंने देश के लोगों को सामने आकर अपना पावर दिखाने की बात कही है।