यूजर्स की बात पर भड़क उठे Abhishek Bachchan, 'नेपोकिड' कहकर किए गए ट्रोल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Sep 2020, 05:35 PM IST
यूजर्स की बात पर भड़क उठे Abhishek Bachchan, 'नेपोकिड' कहकर किए गए ट्रोल
Abhishek Bachchan troll

  • अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल
  • अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्विटर पर 'नेपोकिड' (Nepokid) कहकर संबोधित किया

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बॉलीवुड में भले ही कई फिल्में की हो लेकिन वो अपनी छवि बैसी ना बनाए पाए जो अमिताभ बच्चन के साथ उनकी मां जया बच्चन ने बनाई थी। और इसी वजह के चलते उनके हाथ में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नही लग पाया है। इन दिनों नेपोटिंज्म को मुद्दा बॉलीवुड में तेजी से जोर पकड़ रहाहै। और इसी का शिकार हुए अभिषेक बच्चन। उन्हें भी सोशल मीडिया पर यूजर्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ा।

लेकिन इन सबका जवाब अभिषेक बच्चन ने भी बखूबी दिया है। अभी हाल ही में यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्विटर पर 'नेपोकिड' (Nepokid) कहकर संबोधित किया। अभिषेक बच्चन भला उनका जवाब दिए बगैर कैसे रहते। उन्होंने भी ट्विटर पर यूजर को ऐसा जवाब दिया है कि सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा "ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं। कृप्या लिखने से पहले सोच लें।" अभिषेक बच्चन यही नहीं रूके उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा "अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो।अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो। और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं। अगर आपको पता नहीं था। टेक केयर बाय।" अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही वो 'ब्रीद' में नजर आए थे। जो इनकी पहली वेब सीरीज थी बॉलीवुड में अभिषेक के अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'रिफ्ययूजी' से की थी। इसके बाद वो फिल्‍म 'युवा', 'धूम', 'बंटी, 'गुरू' और बबली' सरीखी में नजर आए। इस फिल्म से उन्हें अपार सफलता मिली।

Abhishek Bachchan