scriptतुम्हारी सुलु का TEASER रिलीज, विद्या में छुपी सेक्सी FM RADIO RJ विद्या की कहानी… | tumhari sulu starring vidya-balan official film teaser | Patrika News
बॉलीवुड

तुम्हारी सुलु का TEASER रिलीज, विद्या में छुपी सेक्सी FM RADIO RJ विद्या की कहानी…

तुम्हारी सुलु का TEASER रिलीज, विद्या में छुपी सेक्सी FM RADIO RJ विद्या की कहानी…

Sep 14, 2017 / 04:13 pm

Riya Jain

tumhari sulu teaser

tumhari sulu teaser

एक बार फिर बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी सोलो फिल्म लेकर लौटी हैं। हाल में फिल्म तुम्हारी सुलु का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था और आज इसका पहला टीजर रिलीज किया गया ।

फिल्म के टीजर में विद्या बालन काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। विद्या जिम में फोन पर सेक्‍सी आवाज में बात करती हैं की तो अचानक जिम में मौजूद सभी विद्या को देखने लगते हैं। लगता है हमेशा की तरह इस फिल्म में भी विद्या का अंदाज जरा हटकर दिखाया गया है।

बता दें इस फिल्म में विद्या बालन मुंबई के एक लेट नाइट रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में पति का किरदार मानव कौल निभाते दिखाई देंगे वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया बॉस के किरदार में नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने समाज और फिल्मों पर अपनी टिप्पणी दी थी। उन्होंने कहा था की फिल्में तो समाज का आइना हैं, ये समाज से ही प्रभावित होती हैं। मैं मानती हूं कि फिल्मों में ताकत होती है कि वो लोगों की जिंदगी को प्रभावित करे और देखने वालों के दिल को छुएं। सिनेमा में ताकत है लेकिन बदलाव हमेशा समाज से ही आता है।

हाल में उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु का पहला टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में विद्या बालन हैं पर उन्हें देख पाना जरा मुश्किल है क्योंकि पोस्टर में उनका मुंह तोहफों से ढ़का हुआ है। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म किसी घरेलू महिला की कहानी पर आधारित है। जिसके हाथ में एक तरफ सब्जियों का थेला है तो दूसरी तरफ गिफ्टस के पैकेट है।

बता दें फिल्म तुम्हारी सुलु इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म प्रोडक्शनस गुलशन कुमार और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की ये फिल्म में विद्या बालन ही बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

वैसे देखा जाए तो विद्या को कभी भी लीड एक्टर की जरुरत नहीं पड़ी। वे अकेले ही पूरी फिल्म संभाल लेती हैं। यहां तक की उनकी ज्यादातर सोलो फिल्में ही हिट हुई हैं।
उम्मीद करते हैं उनकी ये फिल्म भी बॅाक्स ऑफिस पर खूब कामयाबी हांसिल करे।

Home / Entertainment / Bollywood / तुम्हारी सुलु का TEASER रिलीज, विद्या में छुपी सेक्सी FM RADIO RJ विद्या की कहानी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो