scriptबड़े-बड़े स्टार्स की पिटी फिल्में! विक्की कौशल की ‘उरी’ का जोश अभी भी ‘हाई’, फिल्म गई 200 करोड़ पार… | URI The Surgical Strike Film Box Office Collection week 5 | Patrika News
बॉलीवुड

बड़े-बड़े स्टार्स की पिटी फिल्में! विक्की कौशल की ‘उरी’ का जोश अभी भी ‘हाई’, फिल्म गई 200 करोड़ पार…

फिल्म ‘Uri : The Surgical Strike’ इस साल की Block Buster फिल्मों में शुमार हो चुकी है।

मुंबईFeb 15, 2019 / 04:23 pm

Riya Jain

URI The Surgical Strike Film Box Office Collection week 5

URI The Surgical Strike Film Box Office Collection week 5

बॅालीवुड स्टार Vicky Kaushal के लिए यह साल बेहद खास है। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘Uri : The Surgical Strike’ इस साल की Block Buster फिल्मों में शुमार हो चुकी है। ‘उरी’ को रिलीज हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी Cinema Hall में इस फिल्म के Tickets हाउसफुल जा रहे हैं।

uri-the-surgical-strike-film-box-office-collection-week-5

Trade Analyst Taran Adarsh के ट्वीट के अनुसार मुंबई, दिल्ली में फिल्म अभी भी छाई हुई है। इसी के साथ पांचवे हफ्ते में फिल्म ने 225 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

uri-the-surgical-strike-film-box-office-collection
https://twitter.com/hashtag/UriTheSurgicalStrike?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना, रजित कपूर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है।

uri-the-surgical-strike

बता दें 18 सिंतबर, 2016 को जम्मू कश्मीर के बारामूला के उरी सेना कैंप पर हमला हुआ था। इस आतंकी हमले को सबसे कायराना आतंकी हमलों में गिना जाता है क्योंकि ये हमला कैंप में चैन की नींद सो रहे सेना के जवानों पर हुआ था। भारतीय सेना के 19 जवानों को सोते हुए जिंदा जला दिया गया था। इसी का बदला भारतीय सेना ने 28 और 29 सिंतबर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए लिया और ये फिल्म सेना के इसी मिशन पर आधारित है।

Home / Entertainment / Bollywood / बड़े-बड़े स्टार्स की पिटी फिल्में! विक्की कौशल की ‘उरी’ का जोश अभी भी ‘हाई’, फिल्म गई 200 करोड़ पार…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो