scriptशाहरूख की जीरो पर लोगों ने किए ऐसे फनी कमेंट, पढकर नहीं रोक पाएंगे हंसी | User did funny comments on Shahrukh Khans Zero teaser | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरूख की जीरो पर लोगों ने किए ऐसे फनी कमेंट, पढकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

शाहरूख खान के फैन इस फिल्म को लेकर जहां उत्साहित दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं।

Jan 02, 2018 / 01:54 pm

Mahendra Yadav

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

शाहरूख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। साथ इसका टीजर भी जारी किया गया है। बता दें कि आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। ‘जीरो’ के टीजर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसका टीजर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस टीजर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। शाहरूख खान के फैन इस फिल्म को लेकर जहां उत्साहित दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं।

ट्विटर पर फिल्म को लेकर कुछ लोगों के रिएक्शन बड़े फनी देखने को मिले। ट्विटर पर इस फिल्म के टीजर को लेकर लोगों ने जो कमेट किए उनमें कुछ इस प्रकार है। एक यूजर ने लिखा कि ‘कैसे बुरे दिन आ गए शाहरुख सर के, राजपाल यादव की मूवी छीन नी पड़ रही है’। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘शाहरुख की नेक्स्ट मूवी का टाइटल है जीरो! आशा है, फिल्म बनाने से पहले राहुल गांधी से बायोपिक बनाने का कॉपीराइट ले लिया होगा।’ एक यूजर ने तो इसे फिल्म ‘पद्मावती’ से जोड दिया। उसने लिखा कि ‘पदमावत पर फैसला आने के बाद, शाहरुख ने अपनी फिल्म का नाम ‘जीरो’ रख दिया। ताकि सेंसर बोर्ड टाइटल में कुछ घटा या बढ़ा न सके। बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल को लेकर कई दिनों से सस्पेंस बना हुआ था, जो सोमवार को खत्म हुआ।

पिछले तकरीबन 1 साल से फिल्म के नाम पर पर्दा रखा गया था। कल इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया और फिल्म का नाम व रिलीज डेट भी बताई गई। इस फिल्म में शाहरूख एक खास अवतार में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में शाहरूख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। बता दें कि यह तिकडी पहले फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आई थी। हांलांकि अभी फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरूख की जीरो पर लोगों ने किए ऐसे फनी कमेंट, पढकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो