script‘बेफिक्रे’ के लिए लिप जॉब नहीं कराया : वाणी कपूर | vaani kapoor clears rumours of her getting lip job for befikre | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेफिक्रे’ के लिए लिप जॉब नहीं कराया : वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्र वाणी कपूर का कहना है कि उन्होंने बेफिक्रे के लिए लिप जॉब नहीं कराया है…

Nov 28, 2016 / 12:10 am

भूप सिंह

Vaani Kapoor

Vaani Kapoor

मुंबइ। बॉलीवुड अभिनेत्र वाणी कपूर का कहना है कि उन्होंने बेफिक्रे के लिए लिप जॉब नहीं कराया है। आदित्या चोपड़ा निर्देशित फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने काम किया है। इस फिल्म के जरिए आदित्य चोपड़ा ने आठ साल बाद वापसी की है।

‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के बीच केमिस्ट्री काफी हॉट दिख रही है। ट्रेलर और गानों में दोनों के बीच कुछ ऐसे इंटीमेट सींस दिख रहे हों, जो फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा देते हैं।

चर्चा है कि वाणी ने ‘बेफिक्रे’ में हॉट और सेंसुअस दिखने के लिए लिप जॉब करवाया है, ताकि किसिंग सींस के दौरान वो अच्छी दिखें। वाणी ने कहा कि वह तो मीडिया से बिलकुल डिस्कनेक्टेड हैं। उन्हें तो यह सब पता भी नहीं चलता। वाणी ने बताया कि इस फिल्म को करके वह खुश हैं। वाणी का दावा है कि उन्होंने लिप जॉब नहीं करवाया है।

वाणी ने कहा, ‘क्या आपको मेरी लिप्स देख कर ऐसा लगता है। यदि कराया होता तो यह खुले नजर आते और वैसे भी मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं, जो मैं इन चीजों पर बर्बाद करूं। ‘बेफिक्रे’ 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बेफिक्रे’ के लिए लिप जॉब नहीं कराया : वाणी कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो