scriptRanbir Kapoor के साथ काम करने को लेकर बोलीं Vaani Kapoor, कहा- सपना सच हो गया | Vaani Kapoor is very excited for her upcoming projects with ranbir | Patrika News
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor के साथ काम करने को लेकर बोलीं Vaani Kapoor, कहा- सपना सच हो गया

वाणी कपूर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी और उनकी आने आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट हैं।

नई दिल्लीJul 23, 2020 / 07:57 pm

Sunita Adhikari

vaani_kapoor.jpg

Vaani kapoor Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जब वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म ‘वॉर’ में दिखी थीं। इस फिल्म में भले ही उनका रोल छोटा था। लेकिन उनके ग्लैमर ने एक तड़का जरूर लगाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। यह 2019 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस फिल्म थी। अब लॉकडाउन के बाद वाणी अपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ और ‘बेल बॉटम’ की तैयारी कर रही है।
वाणी कपूर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी और उनकी आने आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट हैं। पहले ऋतिक रोशन और अब अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर वाणी कपूर फूली नहीं समा रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में वाणी ने कहा है कि उन्होंने ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर को अपना आइडल माना है।
वाणी ने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं। मैं धन्य महसूस कर रही हूं कि मुझे इंडस्ट्री में ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने को मिल रहा है। मैंने हमेशा ऋतिक, रणबीर और अक्षय कुमार को अपना आइडल माना है। मैंने उनकी फिल्में पसंद की हैं इसलिए यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। तीनों एक्टर्स की प्रतिभा के बारे में बात करते हुए वाणी कहती हैं कि ‘उनमें से प्रत्येक अविश्वसनीय है और एक अलग शैली में काम करता है। ऋतिक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली है और जो जिसमें भी वह शामिल है, उसके बारे में भावुक है और यह जुनून उनके आसपास के लोगों को भी प्रेरित करता है। रणबीर अपने शालीनता और अपने शांत स्वभाव में सहज हैं और उनका करिश्मा स्क्रीन पर स्पष्ट है। अक्षय कुमार एक प्रसिद्ध एक्टर हैं। इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ हैं।’

Home / Entertainment / Bollywood / Ranbir Kapoor के साथ काम करने को लेकर बोलीं Vaani Kapoor, कहा- सपना सच हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो