करण जौहर और वरुण देंगे 'बाहुबली' को मात! पहली बार बनाने जा रहे ऐसी फिल्म

By: Mahendra Yadav
| Published: 03 Jun 2018, 04:19 PM IST
करण जौहर और वरुण देंगे 'बाहुबली' को मात! पहली बार बनाने जा रहे ऐसी फिल्म
Varun dhawan and Karan Johar

उन्होंने दावा किया है कि यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी।

अभिनेता वरुण धवन अपनी पहली कॉस्ट्यूम ड्रामा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म उनके मेंटर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और उन्होंने दावा किया है कि यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम 'रणभूमि' है जिसको करण जौहर और वरुण के दोस्त शंशाक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई प्रभास की फिल्म भी एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। ऐसे ही वरुण की आगामी फिल्म 'रणभूमि' भी एक पीरियड ड्रामा फिल्म बताई जा रही है। तो हम कह सकते हैं कि अब वरुण भी बाहुबली प्रभास के नक्शेकदम पर चलने को तैयार हैं।

करण और वरुण की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म
इस प्रोजेक्ट को लेकर बात करते हुए वरुण ने कहा, ''रणभूमि' मेरी पहली कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म होगी। इसलिए मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने शशांक के साथ अब तक पीरियड फिल्म में काम नहीं किया है। हमने दो फिल्में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया की है।' वरुण ने बताया कि करण जौहर भी अब तक अपने फिल्मी कॅरियर में तलवारों और घोड़ों के युद्धों से दूर रहे है यानी अब तक उन्होंने पीरियड ड्रामा फिल्में नहीं की है। रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने अपनी फिल्म 'शुद्धि' को पीरियड फिल्म बनाने पर विचार किया था और अगर ऐसा होता तो वो ऋतिक रोशन और सलमान खान को स्टार्स के रूप में लेते, लेकिन बाद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया।

6 साल के कॅरियर में दी सभी हिट फिल्में:
बता दें डेविड धवन के बेटे वरुण धवन साल 2010 से बॉलीवुड में सक्रिय है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'माई नेम इज खान' से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप इंडस्ट्री में कदम रखा था। वरुण ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बतौर अभिनेता अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब तक वरुण ने अपने छह साल के बॉलीवुड कॅरियर में आठ फिल्में की है। दिलचस्प बात ये हैं कि उनकी सभी आठ फिल्में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'मैं तेरा हीरो', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया', 'बदलापुर', 'एबीसीडी 2', 'दिलवाले', 'डिशूम', 'ब्रदीनाथ की दुल्हनिया', 'जुड़वां 2' हैं। बता दें कि वरुण की ये सभी फिल्में हिट रही हैं।

आने वाली फिल्में:
बात करें वरुण के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने हाल में अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग पूरी की है और इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'नवाबजादे' भी नजर आएंगे।

करण की आने वाली फिल्में
करण जौहर इन दिनों युद्ध स्तर पर काम रहे हैं। हाल में उनकी फिल्म 'राजी' रिलीज हुई है और इसके अलावा वो अभी नौ और बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। बात करें करण की आने वाली फिल्मों की तो 'ड्राइव', 'धड़क', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', 'सिम्बा', 'लस्ट स्टोरीज', 'केसरी', 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र' और 'रणभूमि' हैं। बताया जा रहा है कि 'रणभूमि' करण जौहर की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है।

 

 

Karan Johar Karan Johar latest news Varun Dhawan