scriptवरुण धवन: गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप फिर पैचअप, उसके बाद दी धमकी | Varun Dhawan Birthday special: unknown facts about varun love story | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन: गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप फिर पैचअप, उसके बाद दी धमकी

वरुण काफी समय से अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं

Apr 24, 2018 / 12:56 pm

Mahendra Yadav

varun dhawan

varun dhawan

वरुण धवन बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप नहीं हुई। लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर ऐसा नहीं है। उनकी लव लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए। वरुण काफी समय से अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक रूप से स्विकार नहीं की है लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं।

गर्लफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप:
नताशा दलाल का वरुण के परिवार में काफी आना जाना है। वरुण की फैमिली भी नताशा को काफी पसंद करती है। पिछले वर्ष मीडिया में खबरें आईं थीं कि नताशा ने वरुण से ब्रेकअप कर लिया है। दरअसल वह जल्द से जल्द वरुण से शादी करना चाहती थी। वहीं वरुण अपने कॅरियर पर ध्यान दे रहे थे ऐसे में वह शादी के लिए टालमटोल कर रहे थे। इस बीच दोनों का मिलना—जुलना कम हो गया और दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी।

 

वरुण धवन: गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप फिर पैचअप, उसके बाद दी धमकी

तापसी पन्नू की नजदीकियां:
फिल्म ‘जुडवां 2’ के दौरान वरुण और अभिनेत्री तापसी पन्नू की बढ़ती नजदीकियों से भी नताशा काफी खफा थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को हर जगह अपने साथ ले जाने वाले वरुण पिछले वर्ष अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में अकेले ही पहुंचे थे। रिपोर्ट के अनुसार उस समय नताशा अपने दोस्तों के साथ बैंकॉक में छुट्टियां मना रही थीं। ऐसे में उनके अलगाव की खबरें चर्चा में थी।

फिर हुआ पैचअप:
थोडे दिनों बाद ही वरुण और नताशा के बीच पैचअप होने की खबरें आईं। दरअसल नताशा, वरुण और उनकी को-स्टार की क्लोज़नेस से इनसेक्योर रहती हैं। वो उनके साथ जल्द से जल्द शादी करके अपने इस डर को छू-मतंर करना चाहती हैं। हालांकि ब्रेकअप के थोड़े दिनों बाद ही दोनों का रिश्ता फिर से नॉर्मल हो गया। जब वरुण ने अलग घर लिया तो कयास लगाए जाने लगे कि अब वरुण शादी कर लेंगे।
वरुण धवन: गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप फिर पैचअप, उसके बाद दी धमकी
नताशा ने दिया अल्टीमेटम:
पैचअप करने के बाद नताशा ने वरुण को अल्टीमेटम दिया कि वर्ष 2018 में ही उनको अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना होगा। साथ ही जल्दी शादी करने के लिए भी कहा। वरुण के परिजन भी इस रिश्ते के लिए तैयार हैं, उन्हें नताशा काफी पसंद है। अब देखना है कि ये दोनों अपनी शादी की खुशखबरी कब सुनाते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / वरुण धवन: गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप फिर पैचअप, उसके बाद दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो