script‘कुली नंबर 1’ के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर कर बोले ‘बूबू’ हो गया | Varun Dhawan get injured on set of Coolie No 1 | Patrika News
बॉलीवुड

‘कुली नंबर 1’ के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर कर बोले ‘बूबू’ हो गया

गोविंदा-करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ के रिमेक में वरुण और सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके साथ परेश रावल, राजपाल यादव, रजत रवैल, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

मुंबईFeb 20, 2020 / 08:16 pm

पवन राणा

सिनेमाघर में रिलीज होंगी यह 10 फिल्में

सिनेमाघर में रिलीज होंगी यह 10 फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी मूवी ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर घायल हो गए हैं। एक्टर ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने पोस्ट में अपनी एडी में लगी चोट की फोटो शेयर की।

'कुली नंबर 1' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर कर बोले 'बूबू' हो गया
वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चोट का वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा,’ मुझे बूबू हो गया।’ बता दें अंग्रेजी शब्द ‘बूबू’ का अर्थ मामूली चोट है।

'कुली नंबर 1' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर कर बोले 'बूबू' हो गया

गौरतलब है कि गोविंदा-करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ के रिमेक में वरुण और सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके साथ परेश रावल, राजपाल यादव, रजत रवैल, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म इस वर्ष 1 मई को रिलीज होगी। मूवी को वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा और वरुण ‘कुली नं 1’ के लिए गोवा में एक रोमांटिक नंबर शूट क रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोवा के बीच और चर्च की लोकेशन्‍स गाने के लिए परफेक्ट हैं।

वरुण की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ को दर्शकों का अच्छा रिस्‍पॉन्‍स मिला। डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा की इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। हाल ही में वह 65वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में उन्‍होंने अपकमिंग प्रॉजेक्‍ट्स पर बात की। वरुण ने ना सिर्फ इवेंट को होस्‍ट किया बल्कि ‘मां तुझे सलाम’ ऐक्‍ट पर पावर पैक्‍ड परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर कर बोले ‘बूबू’ हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो