scriptवरुण धवन ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमैन्ट, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें | Varun Dhawan purchased new apartment in Mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमैन्ट, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें

अनुपम खेर ने साझा की घर के अंदर की वीडियो
 

Dec 17, 2017 / 05:29 pm

पवन राणा

Varun Dhawan

Varun Dhawan

वरुण धवन ने मुंबई में एक आलीशान अपार्टमैन्ट खरीदा है जिसके इंटीरियर वरुण की मां लीला धवन ने डिजाईन किया है। वरुण के इस नए घर का अंदर वीडियों सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियों में अनुपम मोबाईल से वीडियो बना रहें है तो वरुण पूरे घरे के कोने कोने को पूरे उत्साह के साथ दिखा रहें हैं। वीडियों में वरुण के पिता डेविड धवन भी नज़र आते हैं। सभी के चेहरे पर वरुण के नए घर की खुशी साफ देखी जा सकती है।

वीडियों के साथ ही अनुपम खेर ने लिखा है कि ‘वरुण धवन ने अपने घर का एक दिलचस्प ट्यूर कराया। मैनें वरुण को तब से देखा है जब उनके पिता अपनी वेस्पा स्कूटर पर घूमा करते थे। कड़ी मेहनत जरुर रंग लाती है। वरुण की मां लीला धवन ने घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। पूरे धवन परिवार पर गर्व है। बधाई हो! प्यार और आर्शिवाद! कुछ भी हो सकता है।’ इस वीडियों को अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हज़ारों कमेन्ट्स आ चुके हैं। गौरतलब है कि वरुण ने अपने नए घर पे गृह प्रवेश रखा था जिसमें परिवार के लोगो के साथ साथ धवन परिवार के करीबी लोग नज़र आ रहें हैं।

गौरतलब है कि वरुण को फिल्मी करियर का ग्राफ अभी अच्छा चल रहा है। इस साल वरुण की 2 फिल्में रीलीज हुई हैं। पहली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां और दूसरी फिल्म जुड़वा 2 थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया और 100 करोड़ के क्लब में शामिल भी हुई। गौरतलब है कि अनुपम खेर, डेविड धवन के साथ साथ वरुण धवन ? के साथ भी काम कर चुके हैं। जुड़वा 2 में अनुपम ने वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा कर चुके हैं। फिलहाल वरुण अपनी आने वाली फिल्म सूई-धागा की तैयारी में व्यस्त है जिसके लिए वो कपड़े सिलना सीख रहें हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / वरुण धवन ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमैन्ट, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो