scriptबिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया | Varun Dhawan rode a scooter without helmet and a Twitter user complain | Patrika News
बॉलीवुड

बिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया

वरुण इस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं

Oct 18, 2019 / 05:37 pm

Vivhav Shukla

varun_dhawan_rode_a_scooter_without_helmet.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अक्सर खबरों में छाए रहते हैं। ज्यादातर खबरों में उनकी तारीफ ही पढ़ने को मिलती है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। हाल ही में वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था।जिसमें वो बिना हेलमेट पहने ही स्कूटर चला रहे हैं। इतनी ही नहीं उनके साथ उनके पापा डेविड धवन भी बैठे हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/coolieno1?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कुली नं. 1 की टीम की तरफ से गुड मॉर्निंग। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को उनकी गुड मॉर्निंग को बैड मॉर्निंग में बदल दिया। इस वीडियो के सामने आते ही वरुण को ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप बिना हेलमेट गाड़ी कैसे चला सकते हैं? यूजर ने लिखा कि सर सचिन तेंदूलकर कह-कह कर थक गए कि हेलमेट पहनो ! लेकिन वरुण धवन सुनते ही नहीं! मुंबई पुलिस सिर्फ आम आदमी का ही चालान काटेगी क्या? ऐसे ही एक दूसरे यूजर ने लिखा कि केवल आम आदमी का ही चालान कटेगा?
https://twitter.com/sachin_rt?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/viratfanalways/status/1184691172192604160?ref_src=twsrc%5Etfw
मामला इतना बढ़ गया कि एक्टर को वीडियो पर सफाई देनी पड़ी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मेरे अति उत्साहित ट्विटर के दोस्त, मैं बाइक रोड पर नहीं एक सेट पर चला रहा हूं, वो भी 12 सेकंड के लिए। इससे वरुण ने साफ कर दिया कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है, क्योंकि ये वीडियो उनकी फिल्म कुली नं. 1 के सेट का है।
https://twitter.com/Varun_dvn/status/1184711018959622144?ref_src=twsrc%5Etfw
बताते चलें वरुण इन दिनों फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान भी मौजूद है। वहीं इस फिल्म को वरुण के पापा डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा की फिल्म कुली नं. 1 की रिमेक है। जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / बिना हेलमेट पापा संग स्कूटर पर घूमने निकले वरुण धवन, लोगों ने अक्ल ठिकाने लगा दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो