scriptग्लोबल टीम्स से होगा वरुण और श्रद्धा का मुकाबला, मेकर्स ने बनाया ये दिलचस्प प्लान | Varun-Shraddha to shoot for the climax with global dance teams | Patrika News
बॉलीवुड

ग्लोबल टीम्स से होगा वरुण और श्रद्धा का मुकाबला, मेकर्स ने बनाया ये दिलचस्प प्लान

अब टीम ने क्लाइमैक्स फिल्माने के लिए कमर कस ली है। जहां विश्वभर के डांस ट्रूप से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का मुकाबला होगा…

मुंबईJul 12, 2019 / 03:38 pm

भूप सिंह

varun dhwan-shraddha kapoor

varun dhwan-shraddha kapoor

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। क्योंकि फैंस इस जोड़ी को ‘एबीसीडी 2’ के बाद एक बार फिर साथ देखने को लिए एक्साइटेड हैं। यह जोड़ी अब एक बार फिर रेमो डिसूजा की फिल्म में एक साथ नजर आने वाली है।

Varun Dhawan–Shraddha Kapoor

फिल्म की शूटिंग ज्यादातर लंदन में हुई है और अब टीम ने क्लाइमैक्स फिल्माने के लिए कमर कस ली है। जहां विश्वभर के डांस ट्रूप से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का मुकाबला होगा। फिल्म का लास्ट शेड्यूल 29 जून को शुरू हुआ है।

Varun Dhawan–Shraddha Kapoor
फिल्म में वरुण, श्रद्धा और नोरा फतेही जैसे डांसर अद्भुत प्रदर्शन करते नजर आएंगे। फिलहाल शूटिंग करीब एक महीने तक और चलेगी और इस दौरान सुरेश मुकुंद कोरियोग्राफ करेंगे। यह फिल्म ‘एबीसीडी 2’ का सीक्वल है। मालूम हो कि ये पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर श्रद्धा कपूर साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ग्लोबल टीम्स से होगा वरुण और श्रद्धा का मुकाबला, मेकर्स ने बनाया ये दिलचस्प प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो