scriptWHAT! तो इस वजह से सोनम को बीच में छोड़कर जानी पड़ी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग… | veere di wedding sonam kapoor left for mumbai shoot sanjay dutt biopic | Patrika News
बॉलीवुड

WHAT! तो इस वजह से सोनम को बीच में छोड़कर जानी पड़ी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग…

WHAT! तो इस वजह से सोनम को बीच में छोड़कर जानी पड़ी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग…

Sep 25, 2017 / 10:20 am

Riya Jain

sonam kapoor

sonam kapoor

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के शूट्स में व्यस्त हैं। लेकिन अचानक ऐसा कुछ हुआ की उन्हें अपनी इस फिल्म की शूटिंग को छोड़कर दिल्ली से मुंबई वापस आना पड़ा।

दरअसल हुआ ये की फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने उन्हें एमरजैंसी में कॉल किया। जैसा की हम सब जानते हैं सोनम संजय दत्‍त की बायोपिक में रणबीर कपूर के साथ मुख्‍य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऐसे में यू तो वे इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म करके अपनी अगली फिल्म में जुट गई थी लेकिन आखिर में राजकुमार हिरानी ने कहानी में कुछ जोड़ा। इस वजह से हिरानी ने सोनम को फोन पर उस सीक्वेंस को शूट करने के लिए वापस आने की रिक्वेस्ट की। यही वजह है की अभिनेत्री को वीरे दी वेडिंग के अपने शेड्यूल को रिवर्क कर मुंबई जाना पड़ा। सोनम एक दिन के लिए ही मुंबई गई थी और वे आज ही वापस दिल्‍ली लौट रही हैं।

बता दें फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी क्योंकिं फिल्म लड़कियों की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर बनाई गई है दिल्ली की लाइफस्टाइल हमेशा से ही सबसे चर्चित रही है।

इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने बताया की वीरे दी वेडिंग की पूरी टीम शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटिड है। अभी शूटिंग लोकेशन दिल्ली है। यहां का खाना, फैशन और लाइफस्टाइल अलग है जो वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट है।

जब रिया से कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की वीरे दी वेडिंग एक फन राइड की तरह है जो मॉडर्न इंडियन वुमन के स्पीरिट को एक्सप्लोर करेगी। बता दें रिया कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॅालीवुड में कदम रखने जा रही हैं। चलिए उम्मीद करते हैं की सोनम और करीना की ये फिल्म जल्द से जल्द बने और बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

Home / Entertainment / Bollywood / WHAT! तो इस वजह से सोनम को बीच में छोड़कर जानी पड़ी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो