scriptविक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन! | Vicky kaushal and Manushi Chillar to cast in Yashraj comedy movie | Patrika News
बॉलीवुड

विक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन!

विक्की कौशल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यश राज फिल्म्स की आगामी कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, मानुषी को विक्की के विपरीत यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया गया है।

मुंबईAug 19, 2020 / 05:53 pm

Mahendra Yadav

विक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन!

विक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन!

अभिनेता विक्की कौशल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यश राज फिल्म्स की आगामी कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, मानुषी को विक्की के विपरीत यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया गया है। बता दें कि मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड को खिताब जीतकर अपनी पहचान खुद बनाई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा है, जिसके तहत कुछ बेहद ही बेहतरीन फिल्मों की घोषणा की जाएगी। बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऐलान किया था कि 27 सिंतबर को अपने दिवंगत पिता व फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती को चिन्हित करने के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं की घोषणा की जाएगी।
साथ ही इस दिन बैनर की 50वीं सालगिरह भी है। विक्की और मानुषी अभिनीत यह फिल्म भी यश राज फिल्मस के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा है, जिसका मकसद बैनर की 50वीं सालगिरह के जश्न को मनाना है। फिल्म व कास्टिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा 27 सिंतबर को की जा सकती है। बैनर की आगामी फिल्मों में बंटी और बबली 2, शमशेरा, जयेशभाई जोरदार, पृथ्वीराज और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्में शामिल हैं।
विक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन!
फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करेंगी मानुषी

मानुषी छिल्लर को एक गैर-लाभकारी संस्था ने ऑनलाइन आर्ट प्रदर्शनी में अपनी पेंटिंग बेचकर फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आमंत्रित किया है। यह आयोजन उन हीरो के लिए मनाया जाएगा, जिन्होंने महामारी के दौरान लगातार काम किया। इस आयोजन में बिकने वाली सभी पेंटिंग्स के पैसे फ्रंटलाइन वर्कर्स और उनके परिवारों के लिए स्वच्छता किट प्रदान करने में किया जाएगा। इस बारे में मानुषी ने कहा,’जब हम घर के अंदर रहकर खुद की देखभाल कर रहे थे तब, हमारे किसानों, ट्रक ड्राइवरों और कई और ऐसे हीरो हैं जो दिन-रात बाहर रहकर हमारे जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। मैंने अनसीन हिरो के लिए बहुत स्पेशल आर्टवर्क किया है, जिसे मैं डोनेट करने जा रही हूं। आइए उन लोगों का ध्यान रखें जिन्होंने अपने दिल हम सभी के खुशी का ख्याल रखा है।

Home / Entertainment / Bollywood / विक्की कौशल संग बनेगी पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की जोड़ी, इस बडे बैनर ने किया साइन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो