scriptफोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद | Vidya Balan doesn't want to look slim in photo said daboo ratnani | Patrika News
बॉलीवुड

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद

बॉलीवुड के शेरनी उर्फ विद्या बालन को लेकर फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपनी फोटो में रिटचिंग पसंद नहीं करती है। वह फोटो में उतनी पतली नहीं दिखना चाहती जितनी वो असल में नहीं है।

Aug 13, 2021 / 11:13 am

Shalu Saini

vidya-balan.jpg

VIDYA BALAN IN BHOOL BHULAIYAA

कहानी,डर्टी पिक्चर,शेरनी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली हेरोइन विद्या बालन अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह लंब समय से चली आ रहे स्टीरियोटाइप को तोड़ने में काफी विश्वास रखती है। बॉलीवुड सेबेल्स अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते है, वहीं कुछ सेलेब अपनी फोटो को सुंदर बनाने के लिए फोटोशॉप का सहारा लेते है। वहीं विद्या बालन ने नो फोटोशॉप पॉलिसी को लेकर स्टैंड लिया है। दरअसल, विद्या ने अपने फोटो को यूज करने को लेकर नियम जारी किए जिसमें उन्होंने अवास्तविक सौंदर्य मानकों के खिलाफ स्टैंड लिया है। अभिनेत्री ने फोटोग्राफरों को उनकी फोटो की रीटच करने से मना किया है क्योंकि वह उतनी पतली नहीं दिखना चाहती है जितनी वह है नहीं। इस बात को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने माना है।
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अभिनेत्री विद्या के फोटो को लेकर नियमों का खुलासा किया। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी स्किन को लेकर काफी सहज हैं। वह कहते है कि मैं सेट पर ही अच्छी लाइटिंग की पूरी व्यवस्था करने की कोशिश करता हूं, जिससे फोटो को बाद में कम से कम एडिट करना पड़े। ऐसा करना विद्या के लिए और भी जरुरी है क्योंकि वह अपनी फोटो में दोबारा से रीटच करवाना पसंद नहीं करती है।
वह अपनी स्किन में काफी कंफर्टेबल है और वह अपनी त्सीवरों में पतली नहीं दिखना चाहती है। डब्बू आगे कहते है कि विद्या मैगज़ीन की शूटिंग के दौरान एडिटोरियल टीम से कहती है कि फोटो के कलर को सुधारने के बाद इससे शेयर कर दिया जाना चाहिए, बिना किसी रीटचिंग के। डब्बू कहते है कि हम सिर्फ फर्श पर पड़ी पत्तियों के रंग में सुधार करते है अगर जरुरत होती है तो लेकिन उनकी फोटो को दोबारा टच नहीं करते है।
गौरतलब है कि विद्या कई बार बॉडी शेम होने की बात कह चुकि है। हालहि में रिलीज हुइ फिल्म शेरनी के प्रोमोशन के दौरान विद्या ने बताया था कि उनके वजन को देश का मुद्दा बनाया गया था। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बताया था कि उनको हार्मोनल इश्यु है, जिसके कारण लंबे समय तक वह अपने शरीर से नफरत करने लगी थी, मुझे ऐसा लगता था कि इसने मुझे धोखा दिया है।
विद्या ने आगे कहा कि समय के साथ वह खुद को स्वीकार करने लगी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हर दिन खुद को थोड़ा और प्यार करना और स्वीकार करना शुरू कर दिया और इसलिए, मैं लोगों के लिए अधिक स्वीकार्य हो गई। उन्होंने मुझे प्यार और प्रशंसा देना शुरू कर दिया।बता दें कि विद्या बालन की हालहि में फिल्म शेरनी रिलीज हुई है,जिसमें उनके किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। विद्या अक्सर अलग फिल्म बनाने में विश्वास रखती है।

Home / Entertainment / Bollywood / फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का खुलासा, विद्या बालन फोटो में नहीं दिखना चाहती स्लिम, रिटचिंग नहीं करती पसंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो