scriptविद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’ ने छुड़ा दिए सबके छक्के, चौथे दिन कमाए इतने करोड़ | Vidyut Jammwal's Film Commando 3 Box Office Collection Day 4 | Patrika News
बॉलीवुड

विद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’ ने छुड़ा दिए सबके छक्के, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

कमांडो 3 ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल
विद्युत के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

Dec 03, 2019 / 06:40 pm

Vivhav Shukla

Commando 3 Trailer Released : विद्युत और अदा के एक्शन से भरपूर है 'कमांडो 3' का ट्रेलर, देखें वीडियो

Commando 3 Trailer Released : विद्युत और अदा के एक्शन से भरपूर है ‘कमांडो 3’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) की फिल्म कमांडो 3 (Commando 3 )को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। इन चार दिनों में फिल्म ने तोबड़तोड़ कमाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कमांडो 4 ने तीन दिनों में 16.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कमांडो 3(Commando 3 )पूरे भारत में फिल्म 2541 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।
https://twitter.com/hashtag/Commando3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कमांडो 3 विद्युत के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है।कम थिएटरों में रिलीज होने के बाद भी कमांडो ने रिलीज के चार दिन में ही करीब 22 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.74 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 5.64 करोड़ रुपये कमाए। अपने तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की । वहीं चौथे दिन फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।
https://twitter.com/hashtag/Commando3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कमांडो 3 को एक्शन के लिए सराहा जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले हैं।फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है। करण भारत पर होने वाले आतंकवादी हमला को नाकामयाब करते हैं। वो कैसे करते हैं इसके लिए आपको भी फिल्म देखनी पड़ेगी।फिल्म की कहानी अच्छी है, और उससे भी अच्छा विद्युत जामवाल का एक्शन है। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा और एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / विद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’ ने छुड़ा दिए सबके छक्के, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो