scriptविराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को गिफ्ट देने के लिए खरीदी है Audi Q8 कार! | Virat kohli own new car audi q8 gift to anushka sharma social media | Patrika News
बॉलीवुड

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को गिफ्ट देने के लिए खरीदी है Audi Q8 कार!

क्या विराट ने अनुष्का (Anushka Sharma) को गिफ्ट देने के लिए खरीदी है नई कार?
देश में सबसे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने खरीदी है
भारत में लॉंच हुई है नई Audi Q8 कार

Jan 16, 2020 / 04:45 pm

Neha Gupta

kabir_pp_av.jpg

नई दिल्ली | इंडियन टीम (India Team) कैप्टन विराट कोहली ने देश में सबसे ऑडी क्यू 8 ( Audi Q8) कार खरीद ली है। ऑडी ने ये कार 15 जनवरी को लॉन्च की थी जिसकी कीमत 1.33 करोड़ से शुरू है। जहां एक तरफ विराट कोहली के कार कलेक्शन में ये नई कार जुड़ गई है वहीं सोशल मीडिया पर अनुष्का (Anushka Sharma) को लेकर भी बाते हो रही हैं। सोशल मीडिया पर ये बाते चल रही हैं कि क्या विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को गिफ्ट देने के लिए ये नई कार खरीदी है? फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि शायद विराट कोहली ने अनुष्का को तोहफे में देने के लिए ये कार ली है। बता दें कि विराट कोहली (Virat kohli) को हाल ही में आईसीसी (ICC) ने अपनी टेस्ट टीम और वनडे टीम का कप्तान भी चुना है।

kohlinewcaraudi_1_16.jpg

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों को विराट (Virat Kohli) ने ही क्लिक किया है क्योंकि अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- और ऐसे ही हमारी घर की बालकनी पर ढलते हुए सूरज की रोशनी में ये कॉफी यादगार बन गई। ये नज़ारा मेरे प्यार ने कैद किया है। अनुष्का और विराट अक्सर एक दूसरे के साथ अपने खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आर्मी डे पर अपने पिता के लिए स्पेशल मैसेज लिखा। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- उनका निस्वार्थ बलिदान, साहस और भाईचारा, शब्दों से परे है। मेरे पिता ने मुझे हमेशा से गौरवान्वित किया है। पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को गिफ्ट देने के लिए खरीदी है Audi Q8 कार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो