scriptAnushka Sharma से पहले इस एक्ट्रेस पर जान छिड़कते थे Virat Kohli, 14 सकेंड के वीडियो ने खोली पोल | Virat Kohli was in love with Genelia D'Souza before Anushka Sharma | Patrika News
बॉलीवुड

Anushka Sharma से पहले इस एक्ट्रेस पर जान छिड़कते थे Virat Kohli, 14 सकेंड के वीडियो ने खोली पोल

Virat Kohli First Love: अनुष्का-विराट की छठी वेडिंग एनिवर्सरी पर विराट कोहली का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि वे अनुष्का नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस के फैन हैं।

Dec 11, 2023 / 12:58 pm

Adarsh Shivam

virat_kohli_was_in_love_with_genelia_d_souza_before_anushka_sharma.jpg

Virat Kohli First Love: अनुष्का शर्मा से पहले इस एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं विराट कोहली

Virat Kohli First Love: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आज छठी वेडिंग एनिवर्सरी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की तरह दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं विराट कोहली का पहला प्यार अनुष्का शर्मा नहीं थी। बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस पर जान छिड़कते थे विराट कोहली। आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?
विराट कोहली ने कही थी ये बात
विराट कोहली का पहला प्यार अनुष्का शर्मा नहीं थीं। इस बात का खुलासा कुछ साल पहले विराट ने एक इंटरव्यू के दैरान किया था। साल 2010 में वीजे अनुषा दांडेकर के साथ एक दिलचस्प इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि बैटिंग करते समय आप किसे देखना पसंद करोगे? जवाब में विराट कोहली ने कहा था, “वो जेनेलिया को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहेंगे, क्योंकि वो उन्हें बहुत क्यूट लगती हैं।”


https://twitter.com/hashtag/ViratKohli%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


विराट कोहली का पहला प्यार जेनेलिया डिसूजा थीं। विराट कोहली शुरू में उन्हें एक तरफा चाहते थे। फिर साल 2011 में जेनेलिया डिसूजा और विराट कोहली फास्ट्रैक के एक विज्ञापन में एक साथ दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। उस समय जेनेलिया देश की धड़कन थीं और विराट कोहली निस्संदेह उनके प्रशंसकों में से एक थे।
यह भी पढ़ें

ट्रेजेडी ही नहीं कॉमेडी के भी किंग थे सुपरस्टार दिलीप कुमार, नसीरुद्दीन शाह की इस कमेंट से मचा था हंगामा

दोनों के रास्ते हो गए अलग
जैसा कि भाग्य को मंजूर था, उनके रास्ते अलग हो गए। जेनेलिया को अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपनी शादी में खुशी मिली, जबकि विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शानदार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी कर ली। हालांकि, इन्होंने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन किसी भी इवेंट या पार्टी में इन्हें साथ स्पॉट होने से कोई परवाह भी नहीं। फिलहाल विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों श्रीलंका की खूबसूरती का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anushka Sharma से पहले इस एक्ट्रेस पर जान छिड़कते थे Virat Kohli, 14 सकेंड के वीडियो ने खोली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो