scriptVIRUSHKA: ऐसी दिवानगी देखी नही कहीं, फिर से परवान चढ़ा दोनों का इश्क! अबकी बार… | virushka virat anushka cricket match | Patrika News
बॉलीवुड

VIRUSHKA: ऐसी दिवानगी देखी नही कहीं, फिर से परवान चढ़ा दोनों का इश्क! अबकी बार…

हाल ही में विराट कोहली के शतक पर अनुष्का ने जिस तरह से अपना प्यार पूरी दुनिया के सामने पेश किया वो किसी के भी दिल में रोमांस जगा दे।

Feb 02, 2018 / 07:44 pm

Amit Singh

virushka virat anushka cricket match

virushka virat anushka cricket match

दुनिया में बहुत कम ही ऐसी दिवानें मिलते हैं जिनका इश्क मुकम्मल होने के बाद भी चर्चा में बना रहे। आमतौर पर देखा गया है कि पहले इश्क परवान चढ़ता है,थोड़ा बहुत सच्चा निकल आया तो तो शादी हो जाती है और फिर वही से शुुरु हो जाता है मजनू के पति और लैला की पत्नी बनने का सफरनामा। लैला-मजनू की दुनिया चार दिवारों में सिमट कर रह जाती है। लेकिन कुछ एक इश्क ऐसे भी होते है जिनके बीच रोमांस हमेशा परवान चढ़ा रहता है। इस फेरिस्त में आजकल सबसे ऊपर नाम आता है विरुष्का यानि की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का। हाल ही में विराट कोहली के शतक पर अनुष्का ने जिस तरह से अपना प्यार पूरी दुनिया के सामने पेश किया वो किसी के भी दिल में रोमांस जगा दे।

दरअसल विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में चल रहे मैच में शतक जड़ दिया है। शादी के बाद ये विराट का पहला शतक था। पूरा देश तो विराट के इस शतक पर तो खुश था ही लेकिन कही उनकी एक और फैन थी जिसने अपने काम से समय निकाल कर विराट के इस मैच की गवाह बनी और खूब चियर किया। ये फैन कोई और नही बल्कि विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा थी। अनुष्का ने अपने INSTGGRAM ACCOUNT पर विराट के शतक की काफी सारी फोटो अपलोड की है। जिसे देख कर कोई भी कह उठेगा Awwwwwwww

बता दें कि हाल ही में दोनो ने गुपचुप तरीके से विदेश में शादी कर ली थी । शादी की जानकारी लोगों को सोशल नेटवर्किंग साइट से मिली थी। उसके बाद से ही इंटरनेट पर कभी दोनो की शादी की फोटो तो कभी हनीमून तो कभी रिसेप्शन की फोटो VIRAL हो रही है। ये सिलसिला अभी भी वैसे ही चालू है। बता दें कि इन दिनों विराट एक तरफ जहां मैचों में व्यस्त चल रहे हैं तो वहीं अनुष्का भी शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / VIRUSHKA: ऐसी दिवानगी देखी नही कहीं, फिर से परवान चढ़ा दोनों का इश्क! अबकी बार…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो