scriptक्या वाकई संजय दत्त का अफेयर इस अभिनेता के साथ था, यहां जाने सच्चाई | Was Sanjay Dutt In Homosexual Relationship With Kumar Gaurav | Patrika News
बॉलीवुड

क्या वाकई संजय दत्त का अफेयर इस अभिनेता के साथ था, यहां जाने सच्चाई

संजय दत्त की जिंदगी में वो वक्त भी आया जब उन पर एक मेल एक्टर के साथ रिलेशनशिप में होने के आरोप लगे थे

Jul 15, 2018 / 08:43 pm

Mahendra Yadav

Sanjay dutt

Sanjay dutt

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज होने के बाद से उनसे जुड़ेे कई रहस्यों और चौंकाने वाले तथ्य सामनेद आ रहे हैं। संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कुछ राज ऐसे भी हैं, जिन्हें पर्दे पर नहीं दिखाया गया है। ड्रग्स की लत और भीख मांगने जैसे दौर से गुजरे संजय दत्त की जिंदगी में वो वक्त भी आया जब उन पर एक मेल एक्टर के साथ रिलेशनशिप में होने के आरोप लगे थे।

अमेरिका में रिहैब से लौटने के बाद:
दरअसल संजय दत्त पर होमोसेक्शुअलिटी के आरोप अमेरिका में रिहैब से लौटने के बाद लगे। जब संजय दत्त ड्रग्स की लत छोड़ने के लिए अमेरिका के रिहैब सेंटर गए थे। वहां से लौटने के बाद उनके अजीज दोस्त और उनके जीजा कुमार गौरव ने संजय की काफी मदद की थी। संजय के डूबते कॅरियर को कुमार गौरव के पिता राजेन्द्र कुमार ही पटरी पर लाए थे। राजेंद्र कुमार ने संजय को अपनी फिल्म ‘नाम’ में कास्ट किया था। यह फिल्म काफी हिट रही और इस फिल्म से संजू का कॅरियर फिर पटरी पर आ गया।

कुमार गौरव के साथ अफेयर के चर्चे:
‘नाम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान कुमार गौरव और संजय दत्त की दोस्ती और गहरी हो गई। यहां तक की उनकी दोस्ती के चर्चे इस कदर छाए हुए थे कि साल 1986 में उनके अफेयर होने की खबरें आने लगीं।

क्या वाकई संजय दत्त का अफेयर इस अभिनेता के साथ था, यहां जाने सच्चाई

संजय को तोड़नी पड़ी चुप्पी:
कुमार गौरव और संजय दत्त के अफेयर के चर्चे इस कदर होने लगे कि सच्चाई बताने के लिए संजय को चुप्पी तोड़नी पड़ी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा कि उनका और कुमार गौरव का रिलेशनशि‍प बिल्कुल नॉर्मल है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिनका दिमाग गंदा है वो इस दोस्ती को भी गंदे तरीके से लेते हैं।

मान्यता की वजह से आई दोस्ती में दरार:
इस गहरी दोस्ती में दरार भी पड़ गई थी। इस दरार की वजह संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त थीं। साल 2008 में जब संजय दत्त ने मान्यता से शादी रचा ली तो इस बात के लिए ना सिर्फ संजय की बहने नम्रता और प्रिया नाराज थीं बल्कि कुमार गौरव भी खासे नाराज थे। हालांकि बाद में इनकी अनबन दूर हो गई।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या वाकई संजय दत्त का अफेयर इस अभिनेता के साथ था, यहां जाने सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो