scriptWATCH : ऐसे करते हैं पार्टी, कव्वाली में हाथ आजमाएंगी हार्ड कौर | Watch- Hard Kaur's Aise kartey hai party | Patrika News
बॉलीवुड

WATCH : ऐसे करते हैं पार्टी, कव्वाली में हाथ आजमाएंगी हार्ड कौर

हार्ड कौर अब कव्वाली में हाथ आजमाने वाली हैं। ऐसे करते हैं पार्टी’  के बारे में उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म आने के बाद अब एक बार फिर इंडिपेंड गाने का दौर लौट रहा है।

Jan 18, 2016 / 10:46 am

राखी सिंह

hard

hard

मुंबई। हिप हॉप और रॉक म्यूजिक से धमाल मचाने वाली गायिका हार्ड कौर अब कव्वाली में हाथ आजमाने वाली हैं। हालांकि यह कव्वाली वह खुद नहीं गाएंगी बल्कि इसमें उनका संगीत होगा। अपने नए सिंगल (एक गाने का एलबम) ‘ऐसे करते हैं पार्टी’ के लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंची हार्ड कौर ने कहा कि वह हमेशा कुछ अलग और नया कोशिश करना चाहती है।

इसी सिलसिले में वह कव्वाली बनना चाहती थी लेकिन अपने अंदाज मेें। उन्होंने कहा, मेरी मम्मी बहुत गजल सुनती थीं, स्कूल के समय में मुझे कव्वाली का बहुत शौक था। इस सवाल पर कि वह खुद इस कव्वाली को गा क्यो नहीं रही हैं, हार्ड कौर ने कहा, मैं लिखने और कंपोज कारने के मामले में काफी अच्छी हूं। रैपिंग भी मैं तभी करती हूं जब वो मेरे आवाज को सूट करता है और मुझे दूसरे से गाना गवाने में ज्यादा मजा आता है।

अपने नए एलबम ‘ऐसे करते हैं पार्टी’ के बारे में उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म आने के बाद अब एक बार फिर इंडिपेंड गाने का दौर लौट रहा है, जहां गायक अपने गाने को आसानी से रिलीज कर सकते और अच्छे गाने को सुनने देखने वालों की कोई कमी नहीं। इस गाने में हार्ड कौर देसी अंदाज में दिख रही हैं। उनके साथ मनीष पॉल, पुनीत इस्सर, सायरस ब्रोचा, गौरव गेरा, रघु राम और कोरियोग्राफर सरोज खान जैसे कलाकारों ने इसमें काम किया है।



Home / Entertainment / Bollywood / WATCH : ऐसे करते हैं पार्टी, कव्वाली में हाथ आजमाएंगी हार्ड कौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो