scriptजब पाकिस्तान के चुनावों में अमिताभ-माधुरी के नाम पर मांगे गए वोट, डीजे पर बजे बॉलीवुड गाने | when Amitabh and Madhuri dixit pics use in Pakistan Election | Patrika News
बॉलीवुड

जब पाकिस्तान के चुनावों में अमिताभ-माधुरी के नाम पर मांगे गए वोट, डीजे पर बजे बॉलीवुड गाने

पाकिस्तान के आम चुनावों में बॉलीवुड गाने बजे और अमिताभ-माधुरी के नाम पर वोट मांगे गए

मुंबईDec 11, 2018 / 04:09 pm

Mahendra Yadav

amitabh and madhuri

amitabh and madhuri

अभी देश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। आज इन चुनावों का परिणाम आ रहा है। बता दें कि चुनाव में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स का भी सहारा लिया जाता है। कुछ प्रत्याशी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपना स्टार प्रचारक चुनते हैं।

ऐसा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हो चुका है, जब बॉलीवुड स्टार्स के नाम पर जनता से वोट मांगे गए। कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के हुए आम चुनावों में बॉलीवुड गाने बजे और बॉलीवुड महानायक अमिताभ और अभिनेत्री माधुरी के नाम पर वोट मांगे गए।

जब पाकिस्तान के चुनावों में अमिताभ-माधुरी के नाम पर मांगे गए वोट, डीजे पर बजे बॉलीवुड गाने

माधुरी-अमिताभ के नाम पर मांगे गए वोट
पाकिस्तान में हुए पिछले आम चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इसमें चुनाव प्रचार पोस्टर पर अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की तस्वीर छपी दिख रही थी। ये पीटीआई के उम्मीदवार अब्बास डोगर ने अपने चुनाव प्रचार के लिए किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार अब्बास, अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने पोस्टर पर अपनी तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन और माधुरी की तस्वीर लगाई थी।

डीजे पर बजे बॉलीवुड गाने:
इन आम चुनावों में पार्टियों ने लोगों को इकट्ठा करने के लिए डीजे का इस्तेमाल किया। चुनाव में पार्टियों ने देश के बड़े डीजे को रैलियों में हायर किया। यहां डीजे पर बॉलीवुड गाने भी बजाए गए। बता दें कि पाकिस्तान में भी बॉलीवुड फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाता है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब पाकिस्तान के चुनावों में अमिताभ-माधुरी के नाम पर मांगे गए वोट, डीजे पर बजे बॉलीवुड गाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो