scriptजब धर्मेंद्र ने खोया आपा और सनी देओल को पीटा | When Dharmendra beat his son Sunny deol | Patrika News
बॉलीवुड

जब धर्मेंद्र ने खोया आपा और सनी देओल को पीटा

धर्मेंद्र ने शो पर उस घटना को याद किया, जब उन्होंने अपने बेटे सनी की पिटाई की थी

Aug 23, 2018 / 09:23 pm

Mahendra Yadav

Dharmendra and Sunny deol

Dharmendra and Sunny deol

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र हाल में एक टीवी रियलिटी शो पर पहुंचे। यहां उन्होंने उस घटना का जिक्र किया, जब उन्होंने बेटे सनी देओल को पीटा था। धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ ‘इंडियन आइडल 10’ पर पहुंचे थे। शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेंद्र से पूछा कि वह अपने बेटों में से किसे ज्यादा प्यार करते हैं। इस पर धर्मेंद्र ने कहा कि एक उनकी दाईं आंख है तो एक बाईं आंख है।
इसलिए की थी सनी की पिटाई:
बयान के मुताबिक, धर्मेंद्र ने शो पर उस घटना को याद किया, जब उन्होंने अपने बेटे सनी की पिटाई की थी। धर्मेंद्र ने कहा, ‘दोनों बच्चे मेरी दोनों आंखें हैं और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं। एक बार मैं सनी के लिए एक टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे। उस वक्त मैंने अपना आपा खो दिया था और उसकी पिटाई की थी लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैंने गलत किया।’ बता दें कि बाप-बेटों की यह तिकड़ी फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में दिखाई देगी।
जब धर्मेंद्र ने खोया आपा और सनी देओल को पीटा

दमदार भूमिका निभाना चाहते हैं बॉबी देओल:
बॉबी देओल फिल्मों में दमदार और सशक्त भूमिका निभाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में अब सिर्फ मुख्य भूमिकाओं में ही काम नहीं करना चाहते बल्कि वह दमदार और सशक्त भूमिकाएं करना चाहते हैं।

अच्छा काम और अच्छे रोल मिलें:
बॉबी देओल ने कहा, ‘मेरे अंदर जो आग है या जो काम करने की भूख है, वह अब सभी को दिखाई दे रही है। जो कि मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है। मेरी अपेक्षा यही है कि मुझे अच्छा काम मिले अच्छे रोल मिले। मैं मुख्य भूमिका की अपेक्षा नहीं कर रहा हूं। मैं तो वेब सीरीज में भी काम करने को तैयार हूं लेकिन वह ऐसी होनी चाहिए, जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देख सके।
डार्क सिनेमा में भी काम करने को तैयार:
साथ ही बॉबी देओल ने कहा, ‘यदि कोई डार्क सिनेमा का प्रस्ताव आता है और यदि वह मुझे दिलचस्प लगता है तो उसमें भी काम करने के बारे में जरूर सोचूंगा।’ चर्चा है कि बॉबी जल्द ही सलमान की एक और फिल्म में आ सकते हैं। उन्होंने कहा,’सलमान खान मेरे बड़े भाई के समान ही हैं। वह आज भी मुझसे कभी-कभी फोन पर बात करते हैं। इसके अलावा वह कभी-कभी मेरे जिम ट्रेनर को भी कॉल कर मेरे बारे में पूछते हैं कि बॉबी देओल ठीक से जिम आ रहा है या नहीं।’

Home / Entertainment / Bollywood / जब धर्मेंद्र ने खोया आपा और सनी देओल को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो