scriptईशा देओल ने सबके सामने अमृता राव को जड़ा था थप्पड़ और फिर कहा था- वो इसी लायक है | when esha deol got angry and slapped amrita rao know the reason | Patrika News
बॉलीवुड

ईशा देओल ने सबके सामने अमृता राव को जड़ा था थप्पड़ और फिर कहा था- वो इसी लायक है

जहां अमृता राव अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थीं तो वहीं ईशा देओल का नाम भी कुछ कम नहीं था। हालांकि लंबे समय से दोनों ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक समय था जब दोनों का नाम खूब सुर्खियों में था।

May 28, 2022 / 12:42 pm

Shweta Bajpai

got angry and slapped amrita rao know the reason

got angry and slapped amrita rao know the reason

दरअसल में इन दोनों के चर्चा में रहने की वजह इनकी कैट फाइट थी। ईशा देओल और अमृता राव की कैट फाइट किसी से छिपी नही है। दोनों एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती थीं। वैसे तो फिल्मी दुनिया में कैट फाइट आम बात है। बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे तू-तू, मैं-मैं के ढेर सारे किस्से-कहानियों से भरी पड़ी है, लेकिन इन दोनों की कैट फाइट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
बात करीब 15 साल पुरानी है, जिसे अमृता राव आज भी नहीं भूली होंगी। ईशा ने अमृता को फिल्म के सेट पर सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। इस घटना ने पूरी इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में ईसा ने इस झगड़े पर चुप्पी तोड़ी थी। ईशा ने कहा था, ‘एक दिन पैकअप के बाद अमृता ने मुझे मेरे डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने गाली दी थी। तब मुझे लगा कि वह बिल्कुल गलत है। उस वक्त गुस्से में आकर मैंने अमृता को थप्पड़ मार दिया था। मैं अपना स्वाभिमान बचा रही थी और मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है।’
got angry and slapped amrita rao know the reason
इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘वो इसी के लायक है। मैं उस वक्त सिर्फ अपनी गरिमा और स्वाभिमान की रक्षा कर रही थी।’ इस इंटरव्यू में ईशा ने ये भी बताया कि, अमृता को जब महसूस हुआ कि, उसने क्या किया है। तब उसमें आकर मुझसे माफी भी मांगी थी। अब, हमारे बीच चीजें ठीक हैं।

यह भी पढ़े- ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में आसिम रियाज संग बनेगी शहनाज गिल की जोड़ी! जानें क्या है पूरा माजरा
आपको बता दें अब दोनों ही एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं। ईशा ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी संग शादी रचाई थी। वहीं, अमृता ने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी की।

Home / Entertainment / Bollywood / ईशा देओल ने सबके सामने अमृता राव को जड़ा था थप्पड़ और फिर कहा था- वो इसी लायक है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो