scriptWhen Gulshan Grover had to pay a heavy price for beating Shahrukh Khan | जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा | Patrika News

जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा

शाहरुख खान के फैंस किसी भी अच्छी या बुरी परिस्थिति में हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं और इस बात का नमूना बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर देख ही चुके हैं। खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था।

Updated: November 21, 2021 07:08:21 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लाखों करोड़ों चहाने वाले हैं। शाहरुख खान के ये फैंस किसी भी अच्छी या बुरी परिस्थिति में हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं और इस बात का नमूना बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर (Bollywood's badman Gulshan Grover) देख ही चुके हैं। खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था।
When Gulshan Grover had to pay a heavy price for beating Shahrukh Khan
Gulshan Grover and Shah Rukh Khan
shahrukh_gulshan1.jpgविलन की भूमिका निभाते आ रहे हैं

दरअसल गुलशन ग्रोवर अब तक फिल्मों में विलन की भूमिका निभाते आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें शाहरुख खान को पीटना था। उस सीन के लिए गुलशन ने शाहरुख खान की वो पिटाई लगाई कि लोगों ने उसे सच समझ लिया। लोगों को लगा कि वो शाहरुख खान को सच में पीट रहे हैं। इस बात के लिए उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा।
गुलशन ग्रोवर ने एक शो में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि एक सीन के लिए शाहरुख खान को पीटने के कारण उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि एक इंटेरनेशनल ट्रिप के लिए गुलशन ग्रोवर को सिंगल डे का वीजा चाहिए था। लेकिन इस सीन के बाद उनका वीजा रद्द हो गया था।
यह भी पढ़ें

इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम

shahrukh_gulshan2.jpgआपने शाहरुख खान को मारा था

गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि उस सीन के बाद वो कुछ महिला अधिकारी के पास गए और एक दिन का वीजा देने के लिए कहा। लेकिन उनमें से एक महिला अधिकारी ने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी। गुलशन ग्रोवर ने जब इस बात का कारण जाना तो वो पूरी तरह से हैरान रह गए। दरअसल उस महिला अधिकारी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि ‘आपने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था। आप मुझे पसंद नहीं हो। इसलिए आपको वीजा नहीं मिलेगा।
यह भी पढ़ें

जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप !

शाहरुख खान की बहुत दीवानी हैं

जिसके बाद मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि शाहरुख मेरे भाई हैं और वो फिल्म का एक सीन था मैंने उन्हें असल जिंदगी में नहीं पीटा है। गुलशन ग्रोवर ने बताया कि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मोरक्को की लड़कियां शाहरुख की और बॉलीवुड फिल्मों की बहुत दीवानी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: गठबंधन के तहत BJP 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिए कैप्टन की PLC और ढींढसा को क्या मिलाराष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददब्रेंडन टेलर का खुलासा, इंडियन बिजनेसमैन ने किया ब्लैकमेल; लेनी पड़ी ड्रग्ससंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमICC Awards: शाहीन अफरीदी बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों ने मारी बाजीBudget 2022: आम बजट में इनकम टैक्स का दायरा बढ़ाने और स्लैब दरों में परिवर्तन की उम्मीदहरियाणा में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.