scriptWhen Deepika Padukone shares Ranveer Singh's bedroom secrets | जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप ! | Patrika News

जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप !

शादी के बाद दीपिका और रणवीर सिंह एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। ऐसे में दीपिका ने वाइफ के तौर पर वो कैसी हैं और रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।

Updated: November 21, 2021 05:02:24 pm

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने अभी हाल ही में शादी तीसरी सलागिरह मनाई थी। दोनों की शादी साल 2018 में 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक थी। शादी के बाद दीपिका ने बताया था कि वाइफ के तौर पर वो कैसी हैं। इसका साथ ही रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।
When Deepika Padukone shares Ranveer Singh's bedroom secrets
Deepika Padukone and Ranveer Singh
जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए
दरअसल शादी के बाद ये कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। क्योंकि हर कोई जानना चाहता था कि शादी के बाद दोनों की लाइफ कितनी बदली है। इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने वो कह दिया जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए।
दीपिका से जब रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। दीपिका ने आगे कहा था कि 'वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं। अब ऐसे में दीपिका की आखिरी लाइन जैसे ही वहां मौजूद सबने सुनी तो सब दंग रह गए।
दीपिका ने अपनी बात को संभाला
हर किसी को लग रहा था कि अरे ये दीपिका क्या बोल गईं। खुद रणवीर दीपिका के चेहरे की ओर देखने लगे और सोच में पड़ गए। इसके बाद दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं। अब जो भी हो लोगों को इनकी ये बात तो पता चल गई है।
वहीं, रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है। दीपिका सबसे पहले रणवीर के लिए चाय बनाकर लाती हैं। वहीं, इसके बाद वो रणवीर के लिए एक स्पेशल रसम और चावल बनाती हैं, जो उन्हें बेहद पसंद है। दीपिका बिना नाश्ता किए रणवीर को जाने नहीं देती हैं।
यह भी पढ़ें

जब अपनी ही फिल्म देखकर बेहद दुखी हो गए धर्मेंद्र, आधी छोड़कर आ गए थे बाहर

रणवीर ने बताया था कि, उनके दिन की शुरूआत भजन के साथ भी होती है। क्योंकि जैसी दीपिका सुबह जागती हैं तो वो भजन लगा देती हैं। अब ये कपल अपनी जिंदगी बेहद खुश और सक्सेसफूल है और प्यार से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.