scriptइस फोटो को देखकर ‘मौनी रॉय’ पर लगे सर्जरी करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई | When Mouni Roy Gets Trolled For Her Looks | Patrika News
बॉलीवुड

इस फोटो को देखकर ‘मौनी रॉय’ पर लगे सर्जरी करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Plastic Surgery Mouni Roy : TV Serial Nagin से Fame बॉलीवुड में आई एक्ट्रेस Mouni Roy इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले मौनी को एक आरोप झेलते हुए Social Media पर Troll होना पड़ा था।

मुंबईSep 26, 2019 / 05:44 pm

rohit sharma

mouni
टीवी सीरियल ‘नागिन’ ( TV Serial Nagin ) से फेमस होकर बॉलीवुड में आई एक्ट्रेस मौनी रॉय ( Mouni Roy ) इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह बहुत सारी है एक तो दो दिन बाद मौनी रॉय अपना 34वां जन्मदिन मनाने जा रहीं है दूसरी वजह उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
Mouni Roy
ऐसे में मौनी फैंस की जुबान पर वापिस आ गयीं हैं। चलिए आपको बताते हैं मौनी से जुड़ा कुछ दिनों पुराना किस्सा, जिसमें मौनी को एक आरोप झेलते हुए सोशल मीडिया पर Troll होना पड़ा था।
Mouni Roy
दरअसल, कुछ दिनों पहले मौनी रॉय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुई, जिनमें उनके होंठ फूले हुए दिखाई दे रहे थे। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर कुछ खुराफाती यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वे फोटो पर प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कमेंट करने लगे। किसी यूज़र ने क्या लिखा किसी ने क्या। ऐसे में मौनी को बुरी तरह ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। बाद में मौनी ने सच्चाई भी बताई कि उन्होंने लिप की सर्जरी नहीं करवाई है।
Mouni Roy
बता दें कि मौनी रॉय ने ‘गोल्ड’ फिल्म ( Gold Movie ) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मौनी को सलमान खान ( Salman Khan ) के भी करीब माना जाता है। वह सलमान की फिल्म भारत ( Bharat Movie ) के प्रीमियर का भी हिस्सा बनी थीं। मौनी को फेम टीवी सीरियल ‘नागिन’ में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने से मिला था।

Home / Entertainment / Bollywood / इस फोटो को देखकर ‘मौनी रॉय’ पर लगे सर्जरी करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो