scriptजब सबके सामने सलमान ने ही कर दी कैटरीना की Insult, हाथ पकड़ रोकती रह गई एक्ट्रेस.. | When salman khan insult Katrina kaif in reality show | Patrika News
बॉलीवुड

जब सबके सामने सलमान ने ही कर दी कैटरीना की Insult, हाथ पकड़ रोकती रह गई एक्ट्रेस..

कैटरीना ने उनका हाथ पकड़ रोकना चाहा लेकिन वे नहीं रूके।

मुंबईJun 06, 2019 / 03:12 pm

Mahendra Yadav

katrina kaif

katrina kaif

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है। पिछले दिनों दोनों सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे। इस दौरान ये अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर भी पहुंचे। यहां पर सलमान ने कैटरीना की इनसल्ट कर दी। दरअसल, कैटरीना ने एक कोरियोग्राफर की तारीफ की थी। इस कोरियोग्राफर के साथ अभिनेत्री ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए काम किया था। जब कैटरीना ने उनकी तारीफ की तो बदले में कोरियोग्राफर ने भी कैटरीना के हार्ड वर्क की तारीफ की।

 

जब सबके सामने सलमान ने ही कर दी कैटरीना की Insult, हाथ पकड़ रोकती रह गई एक्ट्रेस..
बता दें कि कैटरीना ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के गाने ‘सुरैया’ के एक डांस स्टंट के लिए करीब एक महीने तक प्रैक्टिस की थी। इस पर सलमान खान ने पूछा कि वो कौन सा स्टेप था जिसके लिए उन्हें 1 महीने तक प्रैक्टिस करने की जरूरत पड़ गई? यह स्टेप घुटनों पर जंप करने से संबंधित था। सलमान ने वह स्टेप करने की ठान ली। कैटरीना ने उन्हें यह स्टेप करने के लिए मना किया क्योंकी सलमान के घुटनों में तकलीफ है। लेकिन सलमान ने कैटरीना की बात को नजरअंदाज कर दिया।

 

जब सबके सामने सलमान ने ही कर दी कैटरीना की Insult, हाथ पकड़ रोकती रह गई एक्ट्रेस..

वह स्टेज पर डांस स्टेप करने के लिए जाने लगे तो कैटरीना ने उनका हाथ पकड़ रोकना चाहा लेकिन वे नहीं रूके। उन्होंने एक ही झटके में वो डांस स्टेप करके दिखा दिया। इसके अलावा जब कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी डांस करने के लिए स्टेज पर आए तब भी सलमान उनके साथ डांस स्टेप्स मैच करने के लिए जिद पर अड़ गए। अब सलमान का यह डांस एक तरह से कैटरीना की एक महीने की मेहनत पर इनसल्ट की तरह ही है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सबके सामने सलमान ने ही कर दी कैटरीना की Insult, हाथ पकड़ रोकती रह गई एक्ट्रेस..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो