scriptश्रद्धा कपूर के अफेयर से परेशान होकर शक्ति कपूर ने घर से खींचकर कर दिया था बाहर, जाने फिर क्या हुआ | When shraddha kapoor father shakti kapoor kicked her out | Patrika News
बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर के अफेयर से परेशान होकर शक्ति कपूर ने घर से खींचकर कर दिया था बाहर, जाने फिर क्या हुआ

श्रद्धा कपूर का हाल ही में हुआ हैं फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप। दोनों क़रीब चार साल रिलेशनशिप में थे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख़्तर के साथ जोड़ा जा चुका है चलिए जानते हैं पूरा मामला

Mar 27, 2022 / 10:00 pm

Manisha Verma

When shraddha kapoor father shakti kapoor kicked her out

When shraddha kapoor father shakti kapoor kicked her out

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में बेहद कम समय में एक अच्छा मुक़ाम हासिल कर लिया हैं। श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘तीन पत्नी’ से की थी। इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आई थी। लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर अभिनेत्री ‘लव का द एंड’ में पहली बार नज़र आई थी। हालांकि श्रद्धा कि इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था।
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को पॉपुलैरिटी ‘आशिक़ी 2’ से मिली थी। इस फ़िल्म के बाद वो रातों रात स्टार बन गई। हालांकि मेहनत के बाद सफलता किस को क्यों नहीं मिलेगी। अभिनेत्री ने दिन दोगुनी ओर रात चौगुनी मेहनत की हैं। ‘आशिक़ी 2’ के बाद से श्रद्धा ने एक से बढ़कर एक फ़िल्मों में काम किया। आज भले ही अभिनेत्री को किसी पहचान की ज़रूरत न हो। श्रद्धा कपूर के चाहने वाले लाखों की तादाद में हैं।
faraan.jpg
श्रद्धा कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट्स की बात करें तो श्रद्धा को लाखों लोग फ़ॉलो करते हैं।अभिनेत्री की फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी शानदार हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर और फरहान अख़्तर के बीच बढ़ती नजदीकियों से उनके घर वाले ख़ुश नहीं थे। कहा तो यह भी जाता है कि शक्ति कपूर ने ज़बरदस्ती श्रद्धा कपूर को उनके गठित बॉयफ़्रेंड फरहान अख़्तर के घर से खींचकर बाहर निकाला था।
हालाँकि इस बात की जानकारी श्रद्धा कपूर या फिर शक्ति कपूर ने नहीं दी थी बल्कि फरहान अख़्तर के पड़ोसी ने दी थी। यह घटना किसी चौंका देने वाले एपिसोड की तरह सामने आयी थी। बता दें कि एक दिन अचानक श्रद्धा कपूर के पिता और मौसी अचानक फरहान अख़्तर के घर पहुंचे हैं और उनके घर काफ़ी लड़ाईयां भी हुई थी।
shraddha_kapoor.jpg
हालांकि बाद में शक्ति कपूर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था की- यह जो भी बातें ख़बरों में चल रही है वह झूठ हैं। सब बकवास का अफ़वाह हैं। आगे यह कहा था की किसी और ने भी मुझे इसके बारे में बताया था लेकिन मुझे इस पर विश्वास नहीं हुआ।
बता दें कि शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर और फरहान अख़्तर कके बारे में कुछ भी नहीं कहा। लेकिन बाक़ी सभी बातों पर अपना रिएक्शन दिया था।उनकी बातों से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह अपनी बेटी की पसंद से ख़ुश नहीं थे। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा के पेरेंट्स को फरहान अख़्तर बिलकुल भी पसंद नहीं थे। दोनों की नजदीकियां ‘रॉक ऑन 2’ के सैट पर बढ़ गई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रद्धा कपूर के अफेयर से परेशान होकर शक्ति कपूर ने घर से खींचकर कर दिया था बाहर, जाने फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो