scriptWorld Family Day 2020: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे आपस में हैं रिश्तेदार | World Family Day 2020: these bollywood stars relation to each other | Patrika News
बॉलीवुड

World Family Day 2020: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे आपस में हैं रिश्तेदार

हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में, जो आपस में रिश्तेदार हैं। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर- लता मंगेश्कर से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) और अली जफर का नाम शामिल है।

May 15, 2020 / 02:19 pm

Sunita Adhikari

Bollywood actors relation

Bollywood Stars Relation

नई दिल्ली: World Family Day 2020: लोगों की भीड़ में एक परिवार ही है, जो आपकी परवाह करता है। आज अंतरराष्ट्रीय परिवार दिवस (International Family Day 2020) है। हर इंसान को उसके परिवार के प्रति जागरुक करने के लिए हर साल 15 मई को अंतराष्ट्रीय परिवार दिवस मनाया जाता है। तो इस मौके पर हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में, जो आपस में रिश्तेदार हैं।
जी हां, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार की तरह ही है। यहां हर सितारा किसी न किसी जुड़ा हुआ है। आपको कुछ सितारों के बारे में तो पता होगा, लेकिन कई एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे कि ये आपस में रिश्तेदार हैं। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर- लता मंगेश्कर से लेकर आमिर खान (Amir Khan) और अली जफर का नाम शामिल है।
ranveer_singh_sonam_kapoor.jpg
1. रणवीर सिंह और सोनम कपूर
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि दोनों रिश्तेदार हैं। जी हां रणवीर और सोनम के बीच कजिन का रिश्ता है। दरअसल, रणवीर की दादी और सोनम कपूर की नानी बहनें हैं।
emraan_hashmi_alia_bhatt.jpg
2. इमरान हाशमी और आलिया भट्ट
महेश भट्ट इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अंकल लगते हैं। ऐसे में पूजा भट्ट, आलिया (Alia Bhatt) और शाहीन, इमरान हाशमी की कजिन हुईं।

shraddha_kapoor_lata_mangeshkar.jpg
3. श्रद्धा कपूर और लता मंगेश्कर
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के दादा जी लता मंगेश्कर के कजिन थे। ऐसे में श्रद्धा लता मंगेश्कर की भतीजी लगीं।
ajay_devgan_mohnish_behal.jpg
4. अजय देवगन और मोहनिश बहल
काजोल (Kajol) और मोहनिश बहल में कजिन का रिश्ता है। क्योंकि काजोल की मां तनुजा और नूतन सगी बहने हैं। ऐसे में अजय देवगन (Ajay Devgan) काजोल के पति हैं तो मोहनिश उनके साले लगे।
ali_zafar_aamir_khan.jpg
5. आमिर खान और अली जफर
पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने Aamir khan की दूर की कजिन आयशा फाजिल से शादी की है। तो इस तरह आमिर उनके साले हुए।

dilip_kumar_ayub_khan.jpg
6. दिलीप कुमार और अयूब खान
दिलीप कुमार अयूब खान के चाचा हैं। अयूब के पिता नासिर खान दिलीप कुमार के भाई हैं। आपको बता दें कि दिलीप कुमार का असली नाम मोहम्मद युसुफ खान है।

Home / Entertainment / Bollywood / World Family Day 2020: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे आपस में हैं रिश्तेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो