scriptसलमान की Bharat को चुनौती देने के लिए आई X Men Dark Phoenix, जानिए कौन पड़ा किस पर भारी | X Men Dark Phoenix Movie Review In Hindi | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान की Bharat को चुनौती देने के लिए आई X Men Dark Phoenix, जानिए कौन पड़ा किस पर भारी

इस X Men Dark Phoenix में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफ टर्नर ( Sophie Turner )लीड किरदार में हैं।

मुंबईJun 05, 2019 / 02:47 pm

Amit Singh

X Men Dark Phoenix And Bharat

X Men Dark Phoenix And Bharat

इस ईद पर सिनेमाघरों में दो फिल्मों ने दस्तक दी है। पहली फिल्म है सलमान खान की Bharat । इस मूवी में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर ( Salman Khan , Katrina Kaif , Disha Patani, Sunil Grover ) मुख्य किरदार में हैं। वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड की फिल्म ‘एक्स मैन डार्क फिनिक्स’ ( X Men Dark Phoenix ) भी रिलीज हुई है। इस मूवी में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफ टर्नर ( Sophie Turner )लीड किरदार में हैं। दोनों ही फिल्मों का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते आप कौन सी फिल्म को देख सकते हैं।

 

x-men-dark-phoenix-movie-review-in-hindi

भारत रिव्यू- जहां एक तरफ भारत को लेकर काफी अच्छे रिव्यू आ रहे हैं। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को 3.5 से लेकर 4 स्टार्स मिल रहे हैं। फिल्म काफी ईमोशनल है। सलमान खान ने एक बार फिर से देशभक्ति की भावन से ओत प्रेत फिल्म पेश की है।

 

x-men-dark-phoenix-movie-review-in-hindi

एक्स मैन रिव्यू – हॉलीवुड के दर्शक एक्स मैन की फिल्मों के बड़े फैन हैं। इस हफ्ते एक्स मैन डार्क फिनिक्स रिलीज हुई है । फिल्म में मुख्य भूमिका में सोफी टर्नर हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दर्शक इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस बकवास फिल्म बोल रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान की Bharat को चुनौती देने के लिए आई X Men Dark Phoenix, जानिए कौन पड़ा किस पर भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो