script‘बेशर्म रंग’ में SRK के साथ दीपिका की जगह लगा योगी आदित्यनाथ का चेहरा! FIR दर्ज | Yogi Adityanath face replaces Deepika Padukone with SRK in Besharam Rang song | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेशर्म रंग’ में SRK के साथ दीपिका की जगह लगा योगी आदित्यनाथ का चेहरा! FIR दर्ज

Pathaan Controversy: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) पर काफी विवाद हो रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ऑरेंज बिकिनी के रंग को ‘भगवा’ बताकर भावनाओं के आहत होने की बात कही जा रही है। इसी बीच शाहरुख और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की एक विवादित फोटो वायरल हो रही है।

नई दिल्लीDec 19, 2022 / 01:04 pm

Vandana Saini

Shah Rukh Khan Yogi Adityanath Controversy Photo

Shah Rukh Khan Yogi Adityanath Controversy Photo

Pathaan Controversy: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को बायकॉट करने से लेकर रिलीज न करने की अपील कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख (SRK) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल में फिल्म का एक गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हुआ था, जिसपर काफी विवाद हो रहा है। गाने को SRK और दीपिका पर फिल्माया गया था। गाने में दीपिका आखिर में ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसको ‘भगवा’ रंग बताया जा रहा है।

https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw

देश भर में गाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। गाने की खूब आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं कई हिंदू संगठनों की मांग है कि इस गाने के लिए शाहरुख को माफी मांगनी चाहिए और साथ ही फिल्म को दोबारा शूट किया जाना चाहिए, जिसमें से भगवा रंग को हटा दिया जाए। सोशल मीडिया पर भी गाने को लेकर काफी विवाद हो रहा है, जहां इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है वहीं गाने के साथ-साथ शाहरुख और दीपिका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

इसी बीच शाहरुख की एक बेहद विवादित फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के नए गाने ‘बेशर्म रंग’ की है, जिसमें दीपिका की फोटो की जगह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के चेहरे को लगा दिया गया है। साथ ही फोटो में दोनों के रोमांटिक पोज को देख यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही फोटो पर और इसको बनाने वाले पर FIR दर्ज करनी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

21 साल बाद मिसेज वर्ल्ड का ताज भारत लाईं Sargam Koushal, ऐसे जाहिर की खुशी

https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/cyberpolice_up?ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं सामने आ रही खबरों की माने तो, इस फोटो को लेकर कई लखनऊ में FIR दर्ज करवाई जा चुकी हैं, जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही इस फोटो को कोई बीजेपी नेताओं (BJP Leaders) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर यूपी पुलिस से इसकी जांच की मांग की है। बीजेपी नेता सौरभ मारोडिया (Saurabh Marodia) ने इस फोटो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस को टैग किया और साथ में लिखा ‘कोई कैसे इस स्तर तक गिर जाता है @Uppolice कृपया संज्ञान लीजिए!!’।

साथ ही इसी फोटो को एक और बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) ने भी यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा ‘संज्ञान लेकर उत्तर भी दे @Uppolice क्या कार्यवाही की?’। वहीं उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए यूपी पुलिस ने भी अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि ‘@cyberpolice_up – कृपया संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्यवाही करें’। साथ ही उनके इस ट्वीट पर काफी यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

5 साल की उम्र में दोस्ती, फिर प्यार.. कभी Lionel Messi से अलग नहीं हुईं मॉडल एंटोनेला रोकुजो

https://youtu.be/huxhqphtDrM

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बेशर्म रंग’ में SRK के साथ दीपिका की जगह लगा योगी आदित्यनाथ का चेहरा! FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो