scriptकंगना रनौत के विरोध में खुलकर सामने आई इस एक्टर की पत्नी, कह- पहले मेरे पति को किया डेट और अब यौन शोषण का… | Zarina Wahab Defended Husband Aditya Pancholi | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत के विरोध में खुलकर सामने आई इस एक्टर की पत्नी, कह- पहले मेरे पति को किया डेट और अब यौन शोषण का…

जरीना वहाब ने हाल में मीडिया से बातचीत की ।

मुंबईJun 13, 2019 / 03:11 pm

Amit Singh

kangana ranuat

kangana ranuat

एक्ट्रेस जरीना वहाब खुलकर अपने पति आदित्य पंचोली के समर्थन में उतर आई हैं। उन्होंने कंगना रनौत के लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि उनके पति ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

zarina-wahab-defended-husband-aditya-pancholi

मीडिया से बातचीत करते हुए जरीना ने कहा, मैं उन्हें किसी और से ज्यादा जानती हूं। पास्ट में जो भी कुछ हुआ, उस बारे में उन्होंने मुझसे कभी कुछ नहीं छुपाया। जरीना ने आगे बताया, आप कई सालों तक किसी के साथ रिश्ते में होते हैं और अचानक से आप उसके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा देते हैं। क्योंकि वो शख्स आपसे रिश्ता खत्म कर देता है। क्योंकि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाता है। ऐसा नहीं होता है। जरीन ने कहा, मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना ने कहा था कि मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानती थी, ये पूरी तरह झूठ है। जब मैं कंगना को जानती थी, तब वो मेरे पति को डेट कर रही थीं तो मैं उन्हें अपनी बेटी जैसा कैसे मान सकती हूं’।

 

zarina-wahab-defended-husband-aditya-pancholi

साल 2017 में जब कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज कराया था तो उन्होंने यह जानकारी दी थी कि इस मामले में जरीना वहाब की मदद लेने की कोशिश भी की गई थी। कंगना ने आदित्य पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया था।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत के विरोध में खुलकर सामने आई इस एक्टर की पत्नी, कह- पहले मेरे पति को किया डेट और अब यौन शोषण का…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो