scriptसलमान खान की दुबई में है बीवी और 17 साल की बेटी? दुनिया के सामने कुँवारे होने का ढोंग कर रहे भाईजान? जाने सच | salman khan live in dubai with his daughter and wife | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की दुबई में है बीवी और 17 साल की बेटी? दुनिया के सामने कुँवारे होने का ढोंग कर रहे भाईजान? जाने सच

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने भाई अरबाज खान (Arbaz Khan) के शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) में वह सच बताया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Feb 03, 2022 / 06:07 pm

Sneha Patsariya

salman
सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वह नाम ही नहीं बॉलीवुड का एक ब्रांड भी है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिससे वर्तमान समय तक उनका सिक्का बॉलीवुड में चलता है। उनके पास आज के समय में पैसों की कोई भी कमी नहीं है। वह एक आलीशान और आरामदायक जिंदगी जी रहे हैं उनके पास सिर्फ भारत में नहीं बल्कि हरेक देश में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। वह अकेले ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है।
मगर उनके पास इतना पैसा है कि उनकी आने वाली सात पीढ़ियां भी बैठ कर खा सकती हैं और आलीशान जिंदगी जी सकती हैं। लेकिन इन्हीं सबके बीच एक खबर सामने आई है कि सलमान खान अकेले नहीं हैं। बल्कि उनकी बीवी और बच्चे भी हैं। दुबई में उनकी बीवी और 17 साल की एक बेटी है। जी हां, आप सही सुन रहे हैं वह उनके साथ दुबई में रहते हैं। यह बात उन्होंने अब तक छुपा कर रखी थी यह बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया।
सलमान एक बार अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 मैं आए थे। यहां अरबाज ने सलमान को सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर लोगों की ट्वीट्स सुनाई थी। इनमें एक ट्वीट कुछ इस प्रकार थी “कहां छुप कर बैठा है डरपोक? भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है। भारत के लोगों को कब तक पागल बनाएगा? भारत में सबको मालूम है कि तुम दुबई में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हो!”
पहले तो सलमान को यकीन नहीं हुआ कि ये ट्वीट उन्हीं के लिए है। फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि “ये सब बकवास है। जिसने भी ये लिखा है वह सिर्फ अटेंशन लेना चाहता है। ऐसे लोगों को पता नहीं क्यों लगता है कि मैं इन फालतू चीजों का जवाब दूंगा। मैं 9 साल का था तब से अपनी फैमिली के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इनको जवाब नहीं दूंगा। पूरा इंडिया जानता है कि मैं कहां रहता हूँ।”
यह भी पढ़ें

एक गलती से खत्म हो गया था हीरो नंबर-1 गोविंदा का करियर, कभी साइन की थीं एक साथ 70 फिल्में

सलमान खान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि “सभी लोग जानते है कि मैं कहा पर रहता हूँ। ” सलमान खान ने आगे बताया की वह पिछले कई सालों से अपने परिवार के साथ मुम्बई में ही रह रहे है और अपने माता-पिता के साथ जीवन व्यतीत कर रहे है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान ने इस ट्वीट को बेबुनियाद बताया था।
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्हें आखिरी बार आयुष शर्मा संग फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। इसके अलावा शनिवार को सलमान का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम ‘डांस विद मी’ है. एक्टर तो वीडियो में नजर नहीं आए हैं, लेकिन इन्होंने गाने को अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग के वीडियो में शाहरुख खान, आमिर खान, कटरीना कैफ के अलावा परिवार के कुछ पुराने क्लिपिंग्स हैं, जिनमें एक्टर भी डांस करते नजर आ रहे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान की दुबई में है बीवी और 17 साल की बेटी? दुनिया के सामने कुँवारे होने का ढोंग कर रहे भाईजान? जाने सच

ट्रेंडिंग वीडियो