scriptShehnaaz Gill का ‘Keh Gayi Sorry’ सॉन्ग यूट्यूब पर छाया, बोलीं- मुंबई ने मुझे बहुत प्यार दिया है | Shehnaaz Gill and Jassie Gill Keh Gayi Sorry Song trending on YouTube | Patrika News
बॉलीवुड

Shehnaaz Gill का ‘Keh Gayi Sorry’ सॉन्ग यूट्यूब पर छाया, बोलीं- मुंबई ने मुझे बहुत प्यार दिया है

शहनाज गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ (Keh Gayi Sorry) रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया और यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा था।

नई दिल्लीMay 13, 2020 / 01:43 pm

Sunita Adhikari

shehnaaz_gill.jpg

Shehnaaz Gill Song Keh Gai Sorry

नई दिल्ली: Big Boss 13 से लोगों के दिलों में छा जाने वालीं पंजाबी सिंगर Shehnaaz Gill के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। मंगलवार को शहनाज गिल और जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ (Keh Gayi Sorry) रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया। लोगों ने इस गाने को इतना प्यार दिया कि यह यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा था। Jassie Gill और शहनाज का ‘कह गई सॉरी’ एक इमोशनल गाना है। हालांकि लॉकडाउन की वजह से वीडियो शूट नहीं किया गया है। फोटोज़ के इस्तेमाल से ही वीडियो बनाया है। बीच-बीच में कुछ सेकंड के क्लिप्स में आप शहनाज के देख सकते हैं।
वहीं शहनाज गिल ने कह गई सॉरी को लेकर एक बेवसाइट को कहा कि, ‘मुझे अपने फैंस पर पूरा भरोसा है। वह भी मुझ पर पूरा भरोसा करते हैं। यहां तक कि जब में सोशल मीडिया पर बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर कर रही थीं तब भी फैंस ने मुझे काफी प्यार दिया, मुझे प्रोत्साहित किया।’ शहनाज गिल ने आगे कहा कि ‘पंजाबी इंडस्ट्री में कोई पूछता नहीं था, यहां आकर बहुत प्यार मिला है।’ उन्होंने कहा कि ‘वीडियो को जिस तरह प्यार मिल रहा है, मैं उससे काफी खुश हूं और जल्द ही मुंबई में शिफ्ट होने की सोच रही हूं।’ शहनाज ने कहा कि उनका सपना है कि वह मुंबई शहर में अपना एक फ्लैट खरीदें। अभी वह मुंबई में ही रेंट पर एक छोटे से फ्लैट में रह रही हैं।
इसके अलावा सिंगर जस्सी गिल ने खुलासा किया कि शहनाज गिल ने ‘कह गई सॉरी’ गाने के लिए कोई पेमेंट नहीं ली। उन्होंने शहनाज को पैसे ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। आपको बता दें कि जब शहनाज गिल Big Boss 13 के घर में थीं तो जस्सी गिल एक गेस्ट के तौर पर बिग बॉस के घर के अंदर गए थे। दरअसल, जस्सी ने Kangana Ranaut के साथ फिल्म ‘पंगा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, उसी के प्रमोशन के लिए वह बिग बॉस के घर गए थे। जहां जस्सी को देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं।
View this post on Instagram

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बताते चलें कि Shehnaaz Gill ने बिग बॉस 13 से निकलने के बाद पारस छाबड़ा के साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ शो किया था। हालांकि यह शो बिग बॉस जैसा कमाल नहीं दिखा पाया। इसके अलावा शहनाज ने Sidharth Shukla के साथ ‘भूला दूंगा’ सॉन्ग वीडियो किया था। इस वीडियो को सिडनाज के फैंस ने काफी पंसद किया था।
View this post on Instagram

#shehnaazgill makeup @passirajan

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

Home / Entertainment / Bollywood / Shehnaaz Gill का ‘Keh Gayi Sorry’ सॉन्ग यूट्यूब पर छाया, बोलीं- मुंबई ने मुझे बहुत प्यार दिया है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो