scriptLok Sabha Elections 2024: बदायूं में अखिलेश यादव बोले- हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे | Akhilesh Yadav says We will give free data along with nutritious flour | Patrika News
बदायूं

Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में अखिलेश यादव बोले- हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे

Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

बदायूंMay 02, 2024 / 07:11 pm

Anand Shukla

Akhilesh Yadav says We will give free data along with nutritious flour
Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदायूं में आदित्य यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “भाजपा के लोग संविधान और हमारी- आपकी जान के पीछे पड़े हैं। ये संविधान बदलना चाहते हैं। हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे।”
उन्होंने कोविशील्ड वैक्सीन के ‘साइड इफेक्ट्स’ को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जिन्होंने वैक्सीन लगवाई, वो लोग भी भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे। यह भाजपा वाले आपदा में अवसर देख रहे थे। भाजपा के लोग कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को राशन बांटा। दूसरी तरफ कह रहे हैं कि हम गरीबी रेखा से लोगों को बाहर निकाल रहे हैं।”
अखिलेश यादव ने कहा, “यह सदन में आरोप लगा रहे थे कि 46 में 56 एसडीएम यादव हो गए, हमने कहा मुख्यमंत्री जी वह सूची कहां है? उस दिन से आज तक बताओ क्या सूची जारी की?
यह भी पढ़ें

BJP Candidates List: बीजेपी ने कैसरगंज और रायबरेली से तय किया उम्मीदवार, जानें किसे मिला टिकट

स्ट्रांग रूम में गलती से कोई तोता घुस गया तो बाहर निकल नहीं पाएगा: शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “मुलायम सिंह यादव हम सबके बीच में नहीं हैं, अगर होते तो चुनौतियां हवा में उड़ जाती। आप सब लोगों को अखिलेश में नेताजी को देखना होगा और डटकर चुनौतियों से मुकाबला करना होगा। 2019 में जब हमारे भतीजे धमेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे थे तो स्ट्रांग रूम में कोई तोता घुस गया था, इस बार स्ट्रांग रूम में तोते घुसेंगे लेकिन नहीं उड़ेंगे और गलती से घुस गया तो बाहर निकल नहीं पाएगा।”
आदित्य यादव ने कहा, “यह संविधान बचाने का चुनाव है। एक पक्ष के काम हो रहे हैं। विपक्ष पर दबाव बनाया जा रहा है। झूठे आरोपों में मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला जा रहा है।”

Hindi News/ Budaun / Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में अखिलेश यादव बोले- हम पौष्टिक आटा के साथ डाटा भी फ्री देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो