scriptमजदूर ने हलवाई की ईंट से मार-मारकर कर दी हत्या, देता था जातिसूचक गालियां, ऐसे हुआ खुलासा | Budaun News laborer killed the artisan gave casteist abuses | Patrika News
बदायूं

मजदूर ने हलवाई की ईंट से मार-मारकर कर दी हत्या, देता था जातिसूचक गालियां, ऐसे हुआ खुलासा

Budaun News: बदायूं में मजदूर ने कारीगर की हत्या कर दी है। मजदूर ने आरोप लगया कि मृतक ने उसे जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर गालियां दी थी।

बदायूंMay 12, 2023 / 09:12 pm

Shivam Shukla

Budaun News:

Budaun News

Budaun News: यूपी के बदायूं में एक मजदूर ने कारीगर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी शुक्रवार को हुई थी और उस सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि कारीगर उसे जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करके गालियां देता था। इससे आहत आकर आरोपी मजदूर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

ईंट से कूचकर कर दी हत्या
दरअसल, 8 मई को बदायूं जिले के म्याऊं कस्बा के एक मैरेज हाल में उसहैत के लीला नगला निवासी राजेश यादव की बेटी की शादी थी। शादी में हलवाई के तौरपर आशीष भी आया था।खाना बनाने के दौरान आशीष का अपने साथी कारीगर अखिलेश राठौर से कहासुनी हो गई। वहां मौजूद लोगों ने झगड़े को शांत करा दिया। पको बता दें कि जब वह सोने तीसरी मंजिल पर गया तो पीछे से वह भी पहुंच गया और वहीं पड़ी ईंट से उसके सिर पर चार-पांच प्रहार कर उसे मार डाला। इसके बाद उसे बिस्तर पर औंधे मुंह गिराकर फरार हो गया था।
अगले दिन आशीष का शव मैरिज लान की छत पर मिला था।
पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता अवधेश सिंह की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया थी। शुक्रवार को पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Home / Budaun / मजदूर ने हलवाई की ईंट से मार-मारकर कर दी हत्या, देता था जातिसूचक गालियां, ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो