scriptVideo: बदायूं में लड़की भगाने वाले युवक का मुंह काला कर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया | Budaun young man face Blackened who abducted girl | Patrika News
बदायूं

Video: बदायूं में लड़की भगाने वाले युवक का मुंह काला कर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

बदायूं में परिवार की लड़की को भगाकर ले गए लड़के का मुंह काला करने के बाद उसके गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया।मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बदायूंMay 28, 2023 / 04:04 pm

Sonali Kesarwani

video_ground_sec_.jpg
बदायूं में परिवार की लड़की को भगाकर ले गए लड़के का मुंह काला करने के बाद उसके गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया।मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव दिगुरैया का सामने आया है ।यहां का रहने वाला एक युवक चंडीगढ़ में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वही परिवार की एक युवती अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती थी। दोनों का एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था कि 21 मई को सौरभ को युवती ने फोन करके बुलाया और युवक उसको अपने साथ लेकर चंडीगढ़ चला गया। दूसरे दिन लड़की अपने घर चली आयी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lbc57
क्या था पूरा मामला
रविवार की सुबह लड़की पक्ष ने उसे पंचायत के बहाने गांव बुलाया। गांव आया तो गांव में पंचायत शुरू हो गई । पंचायत में लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के को पकड़ लिया और उसका मुंह काला कर गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया। इस पूरे प्रकरण का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और गांव में जाकर छानबीन की। युवक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Budaun / Video: बदायूं में लड़की भगाने वाले युवक का मुंह काला कर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो