scriptमामूली बात पर पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर की हत्या | dabang neighbours murdered old woman by beating from sticks | Patrika News
बदायूं

मामूली बात पर पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर की हत्या

बेटे का पड़ोसियों से हुआ था विवाद। बेटे को बचाने आयीं मां तो पड़ोसी बेटे को छोड़कर मां पर टूट पड़े और उन्हें अधमरा कर दिया। अस्पताल में महिला की मौत हो गई।

बदायूंSep 01, 2018 / 12:47 pm

suchita mishra

old woman

old woman

बदायूं। मामूली विवाद में दबंग पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग महिला की लाठी डंडों से पिटाई कर दी। इससे महिला की हालत अधमरी सी हो गई। उसे आनन फानन में परिजन बरेली के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साये परिजनों ने शव को थाने के सामने ले जाकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। पूरा मामला कोतवाली दातागंज का है।
ये था मामला
बदायूं की कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव घरेली धरेली का रहने वाले सोनू का मामूली बात पर दबंग पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। जिसको लेकर दबंगों ने सोनू पर लाठी डंडों से प्रहार किया। इस बीच सोनू की मां गीता सोनू के बचाने आई तो दबंग पड़ोसियों ने उस पर भी लाठी डंडों से प्रहार कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गीता को सीएससी पर इलाज़ के लिए भेजा, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली दिया गया। बरेली में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए परिजनों ने बरेली से गीता का शव लेकर कोतवाली दातागंज के सामने रख दिया। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
ये बोले एसएसपी
इस मामले में एसएसपी बदायूं अशोक कुमार ने बताया कि एक पचास वर्षीय महिला का अपने पड़ोसियों से मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। उनसे मारपीट की गई। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन वहां उनकी मृत्यु हो गई । इस मामले में थाना दातागंज अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है। जो भी विधिक कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

Home / Budaun / मामूली बात पर पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो