scriptई-रिक्शा चालक को ड्रग माफिया ने जलाया जिन्दा, हालत नाजुक, इलाज जारी | E-rickshaw driver burnt alive by drug mafia, condition critical | Patrika News
बदायूं

ई-रिक्शा चालक को ड्रग माफिया ने जलाया जिन्दा, हालत नाजुक, इलाज जारी

– अब नशे का कारोबार करने वालों की तलाश जारी – गांजा के विवाद की बात आई सामने

बदायूंJun 06, 2020 / 03:52 pm

Neeraj Patel

ई-रिक्शा चालक को ड्रग माफिया ने जलाया जिन्दा, हालत नाजुक, इलाज जारी

ई-रिक्शा चालक को ड्रग माफिया ने जलाया जिन्दा, हालत नाजुक, इलाज जारी

बदायूं. उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के बाद भी अपराधी तथा माफिया अपने कृत्यों को बिना किसी के डर के अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश में दबंगई भी जारी है। इसी कारण प्रतापगढ़ के बाद बदायूंं में एक युवक को जिंदा जला दिया गया है। देर रात हालत बिगड़ने पर रिक्शा चालक को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। ई-रिक्शा चालक पेट्रोल डालकर आग के हवाले करने वाले ड्रग माफिया बताए जा रहे हैं। पुलिस पहले कह रही थी कि ई-रिक्शा चालक ने खुद को आग लगाई है, अब नशे का कारोबार करने वालों की तलाश जारी है। बदायूं के बिल्सी में ई रिक्शा चालक पर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले वहां से फरार हो गए। पुलिस यह कहकर पीछा छुड़ा रही कि उन्होंने खुद को आग लगाई है। ई रिक्शा चालक का बारह साल का बेटा कह रहा कि मारपीट के बाद पिता को जिंदा जलाया गया। मुहल्ला संख्या पांच निवासी ई रिक्शा चालक ओमप्रकाश के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग गांजा और स्मैक बेचते हैं। एक-दो बार उनके ई रिक्शा पर बैठकर कुछ लोग मुहल्ले में आए। इसके बाद स्मैक खरीदकर चले गए। ओमप्रकाश के स्वजनों ने बताया, स्मैक माफिया बेचने वालों को लगता था कि ओमप्रकाश ही ग्राहकों को लेकर आते हैं, जबकि उनका इससे कोई ताल्लुक नहीं था।

इसके दबाव में आए ओमप्रकाश ने शुक्रवार को रुपये देने का वादा कर जान छुड़ाई। शुक्रवार रात को भी माफिया ने रुपये मांगे, जिस पर उस समय ओमप्रकाश ने असमर्थता जताई। इससे बौखलाए आरोपितों ने रात करीब नौ बजे उन्हेंं घर से खींचा और पीटते हुए रोड पर ले गए। वहीं पेट्रोल डालकर आग लगाई और फरार हो गए। ओमप्रकाश को जलता देख गांव के लोग बचाने दौड़ पड़े। पड़ोसियों ने किसी तरह लपटें बुझाईं और उन्हेंं सरकार अस्पताल ले गए। देर रात हालत बिगडने पर रिक्शा चालक को अलीगढ रेफर कर दिया गया था। जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बिल्सी में एक व्यक्ति के जलने की जानकारी मिली है। गांजा के विवाद की बात सामने आई है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि उन्होंने खुद ही आग लगाई। मामले की जांच कराई जा रही है, उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Home / Budaun / ई-रिक्शा चालक को ड्रग माफिया ने जलाया जिन्दा, हालत नाजुक, इलाज जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो