गोकशी के मामले में पुलिस दबिश के बाद बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

घटना की सूचना पर अफसर भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

By: jitendra verma

Updated: 10 May 2020, 03:33 PM IST

बदायूं। गोकशी के मामले में दबिश देने गई पुलिस पर बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है। बुजुर्ग की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर दिया और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना की सूचना पर अफसर भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
उसहैत थाना क्षेत्र के भसुंधरा गाँव में रात में पुलिस गोकशी की सूचना पर बशीर के घर पर दबिश दी थी। देर रात पुलिस टीम जब दबिश देने पहुंची तो घर पर बुजुर्ग बशीर ही मिला जिसको पुलिस टीम साथ ले जाने लगी आरोप है कि बुजुर्ग के विरोध करने पर पुलिस ने उसकी पिटाई की और जमीन पर पटक दिया। जिससे बशीर की मौत हो गई। बशीर की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और घटना की सूचना पर पुलिस के तमाम अफसर भी मौके पर पहुँच गए। पांच घंटे बाद पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्स्कों के पैनल से कराया जाएगा और वीडियोग्राफी भी होगी। जो भी तथ्य इस घटना में सामने आएँगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned