scriptगोकशी के मामले में पुलिस दबिश के बाद बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप | Elderly death after police rage, family accused of beating | Patrika News
बदायूं

गोकशी के मामले में पुलिस दबिश के बाद बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

घटना की सूचना पर अफसर भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बदायूंMay 10, 2020 / 03:33 pm

jitendra verma

बदायूं। गोकशी के मामले में दबिश देने गई पुलिस पर बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है। बुजुर्ग की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर दिया और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना की सूचना पर अफसर भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह से परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
उसहैत थाना क्षेत्र के भसुंधरा गाँव में रात में पुलिस गोकशी की सूचना पर बशीर के घर पर दबिश दी थी। देर रात पुलिस टीम जब दबिश देने पहुंची तो घर पर बुजुर्ग बशीर ही मिला जिसको पुलिस टीम साथ ले जाने लगी आरोप है कि बुजुर्ग के विरोध करने पर पुलिस ने उसकी पिटाई की और जमीन पर पटक दिया। जिससे बशीर की मौत हो गई। बशीर की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और घटना की सूचना पर पुलिस के तमाम अफसर भी मौके पर पहुँच गए। पांच घंटे बाद पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्स्कों के पैनल से कराया जाएगा और वीडियोग्राफी भी होगी। जो भी तथ्य इस घटना में सामने आएँगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Budaun / गोकशी के मामले में पुलिस दबिश के बाद बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो