फेसबुक पर दोस्ती कर फंसाई युवती, शारीरिक शोषण कर बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

फेसबुक पर दोस्ती कर फंसाई युवती, शारीरिक शोषण कर बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

Amit Sharma | Publish: Apr, 02 2019 07:08:09 PM (IST) Budaun, Budaun, Uttar Pradesh, India

फेसबुक फ्रेंड ने युवती को अपने जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया और वीडिय़ो भी बना लिया।

बदायूं। अनजाने युवक से फेसबुक पर मित्रता करना एक युवती को भारी पड़ गया। फेसबुक फ्रेंड ने युवती को अपने जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया और वीडिय़ो भी बना लिया। युवक इस वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो वायरल कर दिए।

क्या है मामला

दरअसल दातागंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एरक युवती के फेसबुक एकाउंट पर तकरीबन एक वर्ष पहले झारखंड के जिला हजारीबाग के एक युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। युवती ने यह फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद युवक और युवती के बीच चैटिंग होने लगी। पहले मैसेंजर पर चैटिंग हुई बाद में वाट्सएप्प और फोन पर भी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

धीरे-धीरे युवक ने युवती को अपने जाल में फंसा लिया। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया और वीडियो शूट कर लिया। युवती ने जब विरोध किया तो वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो और फोन पर बातचीत का ऑडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। य़ुवक ने य़ुवती की जीमेल आईडी औऱ फेसबुक आईडी भी हैक कर ली और युवती के पांच लाख रुपए की मांग की। युवती ने जब इतने रुपए देने में असमर्थता जताई तो उसने युवती के रिश्तेदारों को वीडियो भेज दिए। इतना ही युवती के चाचा के पास भी यह वीडियो भेज दिए। जैसे ही युवती के परिजनों को पता चला उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। युवती अवसाद में है।

क्या कहना है पुलिस का

वहीं मामले में दातागंज थाना प्रभारी अमृतलाल का कहना है कि ‘फिलहाल मामला मेरी जानकारी में नहीं है। अगर पीड़ित पक्ष ने अधिकारियों से संपर्क साधा है तो जानकारी मिलते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा औऱ तुरंत उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।‘

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned