scriptफेनी का असर: बदायूं में महिला समेत दो की मौत, चार झुलसे | Feni effect: two deaths including women, four Injured | Patrika News

फेनी का असर: बदायूं में महिला समेत दो की मौत, चार झुलसे

locationबदायूंPublished: May 02, 2019 08:40:28 am

Submitted by:

jitendra verma

गंभीर रूप से झुलसे एक व्यक्ति को बरेली रेफर किया गया है।

बरेली। जिले में बुधवार आई तेज आंधी और बारिश के दौरान एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि बिजली गिरने से चार लोग झुलस गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से झुलसे एक व्यक्ति को बरेली रेफर किया गया है।
बिजली गिरने से हुई मौत

मूसाझाग थाना क्षेत्र के गुलड़िया कस्बे के रहने रामवीर अपने भाई महावीर और मोहल्ले के अवनेश के साथ खेत पर भूसा भरने गए थे। अचानक आई बारिश की वजह से तीनों ही लोग ट्राली के नीचे बैठ गए। ट्राली पर बिजली गिरने से तीनों ही लोग बुरी तरह से झुलस गए। सूचना पर परिवार वाले सभी को निजी अस्पताल ले गए जहाँ से दोनों भाइयों को बरेली रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में रामवीर की मौत हो गई।
बिजली के पोल की चपेट में आकर महिला की मौत
कुंवरपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर गाँव में सर्वेश पाठक पत्नी राजेंद्र पाठक अपने घर के बाहर बैठी थी। तभी अचानक आई तेज आंधी से बिजली का पोल टूट कर उन पर गिर गया जिससे वो घायल हो गई। परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सिविल लाइंस में भी बिजली गिरने से भाई बहन झुलस गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो