ममेरे भाई से हुआ प्यार तो अम्मी-अब्बू ने रची खौफनाक साजिश, जानिए रौंगटे खड़े करने वाली हकीकत

पुलिस को तस्लीम ने बताया कि वह मृतका का रिश्ते का ममेरा भाई है। वह बचपन से छोटे हसन के घर में रह रहा था। नाजरीन औऱ वह एक दूसरे से प्यार करने लगे।

बदायूं। पिता – बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले जुर्म का ऐसा खुलासा हुआ है कि पुलिस भी हैरान है। एक बेटी को पिता ने ही बेरहमी से मौत के घाट तार दिया। बेटी की इस निर्मम हत्या में पिता के साथ मां और जिस लड़के से बेटी प्यार करती थी उसका पिता भी शामिल है। मामला ऑनर किलिंग का है।

क्या है मामला

दरअसल बदायूं के थाना अलापुर क्षेत्र के मोहल्ला लुहार निवासी छोटे हसन ने बीती सात फरवरी को पुलिस को तहरीर दी कि उनकी 18 वर्षीय बेटी नाजरीन बदायूं क्षेत्र का हजरतपुर निवासी तस्लीम अगवा कर ले गया है। पुलिस मामले में जांच कर ही रही थी कि 27 फरवरी को मिर्जापुर के गांव गुलड़यिा रोड पर सड़क किनारे पुलिया के पास एक युवती का शव मिला। मृतका के पास से मिले कागजातों के आधार पर पुलिस को जानकारी हुई कि नाजरीन का है। पुलिस ने नाजरीन के पिता छोटे हसन से संपर्क किया। इसके बाद परिजनों ने मृतका की शिनाख्त करने के बाद बदायूं निवासी तस्लीम पर हत्या का आरोप लगाया।

दिल्ली में कर ली थी शादी

पुलिस ने तस्लीम को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में तस्लीम ने हैरान करने वाला खुलासा किया। पुलिस को तस्लीम ने बताया कि वह मृतका का रिश्ते का ममेरा भाई है। वह बचपन से छोटे हसन के घर में रह रहा था। दो करीब दो साल पहले वह नाजरीन से प्यार करने लगा। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन नाजरीन के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। उसने नाजरीन से दिल्ली में कोर्ट मैरिज कर ली। बाद में निकाह भी कर लिया । 27 मार्च को उसके पास ससुर छोटे हसन का फोन आया और बताया कि नाजरीन की हत्या कर दी है।

रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

इसके बाद पुलिस ने छोटे हसन को भी गिरफ्तार कर लिया। रपुलिस पूछताछ में छोटे हसन ने बताया कि दोनों ने भागकर शादी कर ली थी, जिससे उसकी काफी बदनामी हो रही थी। वह तस्लीम के पिता रहीस, भतीजे आरिफ, भूरे, पत्नी अनीशा व रिश्तेदार साबेश के साथ दिल्ली गया। यहां जाकर नाजरीन को भरोस दिलाया कि वह तस्लीम के साथ उसकी शादी को कबूल कर लेगा। बदायूं से उसकी विदा करने की बात कह कर वापस ले आया। रास्ते में ही रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और शव मिर्जापुर क्षेत्र में फेंक दिया।

मां और एक रिश्तेदार फरार

एसपी डॉ. एस चिनप्पा ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी छोटे हसन, तस्लीम का पिता रहीस, भूरे, आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि नाजरीन की मां अनीशा और रिश्तेदार साबेश को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned