scriptचोरी के शक में मासूम को पेड़ से बाँध कर पीटा,उल्टा लटकाया | In the suspicion of theft, the victim was tied with a tree and beaten | Patrika News
बदायूं

चोरी के शक में मासूम को पेड़ से बाँध कर पीटा,उल्टा लटकाया

मासूम के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बदायूंMay 04, 2019 / 04:03 pm

jitendra verma

बदायूं। वजीरगंज में युवक ने मासूम के साथ हैवानियत की हद पार कर दी । बरौर गाँव में चोरी के शक में एक युवक ने मासूम को न सिर्फ पीपल के पेड़ से बाँध कर पीटा बल्कि उसको उल्टा भी लटका दिया। युवक का कहना है कि बच्चे ने उसके घर से रूपये चुराए थे। मासूम के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया है। अभी आरोपी युवक फरार है।
वजीरगंज के बरौर गाँव के रहने वाले राकेश के घर में गाँव का ही एक बच्चा कुछ देर के लिए गया था। बच्चा जब राकेश के घर से वापस लौटने लगा तो राकेश ने उसे रास्ते में पकड़ लिया और उस पर चोरी का आरोप लगाते बच्चे की तलाशी ली लेकिन बच्चे के पास से कुछ नहीं मिला इस पर भी राकेश को सब्र नहीं हुआ और उसने बच्चे को पीपल के पेड़ से बाँध कर उसकी पिटाई कर दी और बच्चे को उल्टा लटकाया। इस दौरान बच्चे के परिजन और गाँव के अन्य लोग मौके पहुंचे और बच्चे को राकेश के चंगुल से छुड़ाया। परिजनों ने इस मामले में राकेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Budaun / चोरी के शक में मासूम को पेड़ से बाँध कर पीटा,उल्टा लटकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो