script11 अक्टूबर को बरेली में होगा इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह | Indira Gandhi Centenary Celebrations will be held in Bareilly | Patrika News
बदायूं

11 अक्टूबर को बरेली में होगा इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह

अपने खोये जनाधार को एकजुट करने के लिए कांग्रेस पार्टी अब इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह का आयोजन करने जा रही है।

बदायूंOct 09, 2017 / 04:32 pm

मुकेश कुमार

Indira Gandhi Centenary Celebration

Indira Gandhi Centenary Celebration

बदायूं। कांग्रेस पार्टी 11 अक्टूबर को बरेली में इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह का आयोजन कर रही है। कांग्रेस ये कार्यक्रम दो मंडलों को मिलाकर कर रही है। इसकी जिम्मेदारी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को दी गई है। इसी सिलसिले में जितिन प्रसाद रविवार को बदायूं पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कार्यक्रम को लेकर चर्चा की। इस मौके पर जितिन प्रसाद ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला तो जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर भी कटाक्ष किया।
11 तारीख को इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह
पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बताया कि 11 तारीख को बरेली में इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसलिए वो जिले-जिले जाकर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो मंडलों को मिलाकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
 

योगी सरकार पर उठाए सवाल
कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने बड़े उम्मीदों से यह सरकारी चुनी। उम्मीद तो छोड़िये ऐसा कोई जिला नहीं होगा। जहां पर कानून व्यवस्था खराब न हो। सत्तारूढ़ पार्टी के नेता अपने भाषणों में कानून व्यवस्था को लेकर बड़े बड़ दावे करते हैं, लेकिन हकीकत सबके सामने है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। इस बार गुजरात में कांग्रेस की सरकार पूरे बहुमत से बनेगी।
मोदी सरकार पर साधा निशाना
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने कहा कि इस सरकार की कोई अर्थव्यवस्था योजना नहीं थी। ये सरकार चाहती थी कि हम वोट बटोर लेगे। लेकिन वो अपनी योजना में कामयाब नहीं हो पाई और पूरी तरह विफल हो गई। कांग्रेस ने कहा था हम 18 प्रतिशत जीएसटी लगाएंगे और इस सरकार ने 28 प्रतिशत जीएसटी लगा दी। जिससे व्यापारी वर्ग एवं जनता परेशान है।

Home / Budaun / 11 अक्टूबर को बरेली में होगा इंदिरा गांधी शताब्दी समारोह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो