scriptवेलेंटाइन डे से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, एक दूसरे से लिपटकर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग | love couple attempted suicide before valentine day | Patrika News
बदायूं

वेलेंटाइन डे से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, एक दूसरे से लिपटकर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

रेलवे ट्रैक पर छलांग लगाने से पहले पेड़ के नीचे बैठकर कर रह थे बातचीत, रेल से कटकर युवक की मौत, युवती गंभीर

बदायूंFeb 13, 2019 / 10:26 am

अभिषेक सक्सेना

love couple suicide. velentine day

वेलेंटाइन डे से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, एक दूसरे से लिपटकर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

बदायूं। वैलेंटाइन डे से ठीक पहले एक प्रेमी युगल ने मौत का ट्रैक चुन लिया। दातागंज रेलवे क्रॉसिंग के आगे बसंतनगर में ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शादीशुदा प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है।
पेड़ के नीचे बैठकर कर रहे थे बातचीत
ट्रेन के आगे कूदने से पहले युवक और युवती रेलवे ट्रैक किनारे के एक पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वो यह भी देखते रहे कि ट्रेन आ रही या नहीं। जैसे ही उन्हें ट्रेन आती दिखी तो ट्रैक पर पहुंचकर एक दूसरे से लिपट गए। वहीं ट्रेन की ठोकर लगते ही दोनों अलग-थलग होकर जा गिरे। इसमें युवक की मौत हो गई। जबकि युवती जिला अस्पताल में भर्ती मौत से जूझ रही है।
अस्पताल में मौत से जूझ रही युवती
बदायूं जनपद में घटी ये घटना मंगलवार की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक दातागंज रेलवे क्रॉसिंग से करीब 200 मीटर दूर गांव बसंतनगर के पास इस युवक ने मौत की छलांग लगाई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक का शव ट्रैक पर बिखरा था। लहूलुहान युवती की सांसें चल रही थीं। सिविल लाइंस पुलिस ने आनन-फानन उसे अस्पताल भिजवाया। जेब में मिले आधार कार्ड से युवक का नाम राजन पुत्र रामपाल, निवासी गांव नवादा बन थाना फरीदपुर (बरेली) पता चला। घायल महिला रूबी भी इसी गांव की निवासी है। पुलिस ने इनके परिजन को सूचना दी। पोस्टमॉर्टम बुधवार को होगा। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस के मुताबिक खुदकशी के कारणों की छानबीन की जा रही है।
युवती ने बताया रूबी नाम
जिला अस्पताल में भर्ती युवती ने अपना नाम रूबी बताया। इसके बाद उसके पिता का नाम पूछा गया तो कराहते हुए उल्टा सवाल कर रही थी कि राजन कहां है और कैसे हैं। उनके बिना में जी नहीं पाऊंगी। चिकित्सकों समेत स्टाफ ने भी उससे पूछताछ करना चाही लेकिन, हालत लगातार बिगड़ती देख उसे बेड पर शिफ्ट कर दिया गया। युगल द्वारा खुदकशी की कोशिश करने का क्या किस्सा है। इसकी जानकारी राजन के परिवार वाले भी नहीं दे पा रहे हैं।

Home / Budaun / वेलेंटाइन डे से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, एक दूसरे से लिपटकर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो